Thursday, June 30, 2022
HomeAshesAshes 2021-22वसीम जाफर के आगे आखिर क्यों नही कुछ बोल पाते हैं माईकल...

वसीम जाफर के आगे आखिर क्यों नही कुछ बोल पाते हैं माईकल वॉन? एक और मजेदार मामला आया सामने

Ashes Series : मेलबर्न के एमसीजी ग्राउंड में एशेज सीरीज (Ashes Series) का खेला गया तिसरा मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम कर लिया है. बात दें कि दो मैचों की तरह इस मैच में भी इंग्लैंड का खराब प्रदर्शन जारी रहा और दूसरी पारी में इंग्लैंड की पूरी टीम 68 रन पर ऑल आउट हो गई. जिसके बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) का मजाक उड़ाया है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल साल 2019 में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन में खेले गए वनडे मैच में 92 रन पर ऑल आउट हो गई थी. इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. जिसपर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक ट्वीट भारतीय टीम का मजाक उड़ाया था. माइकल वॉन ने ट्वीट लिखा था कि- “भारतीय टीम 92 रनों पर ऑल आउट हो गई. मैं विश्वास नहीं कर सकता कि कोई भी टीम इन दिनों 100 रनों के अंदर कैसे आउट हो सकती है.

वसीम जाफर ने लिए मजे

वहीं, अब इंग्लैंड की खुद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जारी एशेज सीरीज के तीसरे मैच की दूसरी पारी में मात्र 68 रनों पर सिमट गई है. ऐसे में वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने माइकल वॉन(Michael Vaughan) के उस ट्वीट का जवाब देते हुए एक वीडियो ट्वीट शेयर किया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

माइकल वॉन के पास नही था कोई जवाब

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के इस मजेदार ट्वीट का जवाब देते हुए माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि-“वेरी गुड वसीम ” इसके साथ ही वॉन ने स्माइली वाले कुछ इमोजी बनाए.

Also Read: साल 2021 मे वनडे क्रिकेट मे सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले 5 धुरंदर् बल्लेबाज, दिग्गज रह गए पीछे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments