Saturday, December 10, 2022
HomeBig Bash LeagueBBL 2021-22बीच मझदार मे टीम को छोड़कर निकला यह ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर, ऑस्ट्रेलिया को...

बीच मझदार मे टीम को छोड़कर निकला यह ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर, ऑस्ट्रेलिया को चैंपियन बनाने मे रहा था अहम योगदान

BBL 2021-22: T20 World cup 2021 के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी दमदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलियन टीम को शानदार जीत दिलाकर फाइनल मे पहुंचाने वाले धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Mathew Wade) फिलहाल बीबीएल में होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे थे.

वर्ल्ड कप में धमाल मचाने के बाद फैन्स को उम्मीद थी कि, वेड (Mathew Wade) बीबीएल में भी अपने उसी अंदाज से दर्शको को रोमांचित करेंगे. लेकिन ऐसा हो नही पाया, और अब उन्होंने बीबीएल से अनिश्चित ब्रेक लेने का फैसला ले लिया है.

मैथ्यू वेड ने बीबीएल से अनिश्चित काल के लिए लिया ब्रेक

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Mathew Wade) ने बीबीएल से अनिश्चित काल के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है. इसके पीछे उनका निजी कारण बताया जा रहा है. वह शनिवार को गाबा के मैदान में होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ होने वाले मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. उनकी गैरमौजूदगी में पीटर हैंड्सकोंब (Peter Handscomb) टीम की कप्तानी संभालेंगे.

बीबीएल में उनका बल्ला पुरी तरह से शांत रहा. वेड ने बीबीएल 2021 में खेले 9 मुकाबलों में वेड केवल 177 रन ही बना पाए. इस दौरान उनके बल्ले से केवल एक अर्धशतक निकला.

मुझे उम्मीद है कि वह काफी जल्दी और दमदार वापसी करेंगे

मैथ्यू वेड (Mathew Wade) के ब्रेक लेने की खबर की पुष्टि होबार्ट हरिकेंस के कोच एडम ग्रिफिथ (Adam Griffith) के द्वारा की गयी . उन्होंने कहा कि मैथ्यू वेड कुछ समय तक बीबीएल से दूर रहेंगे और फिलहाल यह साफ नहीं है कि वह कब वापसी करेंगे. एडम ग्रिफिथ (Adam Griffith) ने कहा, वेड ठीक हैं. वह फिलहाल कुछ चीजों से जूझ रहे हैं. मुझे अभी तक नहीं पता कि कब वापस आएंगे लेकिन उम्मीद है कि वह वापस आएंगे.

हरिकेंस टीम का प्रदर्शन इस साल कुछ ख़ास नहीं रहा है. 9 मैचो में 4 जीत के साथ वो अभी चौथे स्थान पर है.

Also Read: ये कप्तान खास है जिसकी कद्र नहीं की गई, विराट कोहली को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments