Tuesday, July 5, 2022
HomeBig Bash LeagueBBL 2021-22बिग बैश लीग मे होते- होते बचा एक बड़ा हादसा, इस ऑस्ट्रेलियाई...

बिग बैश लीग मे होते- होते बचा एक बड़ा हादसा, इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के उपर आ गया था बड़ा खतरा

BBL 2021-22: ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग (BBL 2021-22) में सोमवार को सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) और एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के बीच हुए मुकाबले में एक बड़ा हादसा होने से बच गया. सिडनी सिक्सर्स के कप्तान मोएसिस हेनरिक्स (Moises Henriques) बुरी तरह से चोटिल होने से बच गए. मैच में एक गेंद उनके गार्ड और ग्रोइन के पास आकर काफी तेजी से लगा. जिसके बाद हेनरिक्स कुछ देर तक काफी दिक्कत में भी नजर आये. हालाँकि राहत की बात यह है कि, उनकी यह चोट गंभीर नहीं है.

बड़े हादसे का शिकार होने से बचे मोएसिस हेनरिक्स

सोमवार को बिग बैश लीग (BBL 2021-22) में सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) और एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के बीच हुए मुकाबले में एक बड़ा हादसा होने से बच गया. दरअसल टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की पारी के 10वे ओवर मे गेंद हेनरी थॉर्नटन (Henry Thronton) के हाथो मे थी.

इस ओवर की तीसरी गेंद पर बल्लेबाज जैक एडवर्ड्स (Jack Edwards) ने एक जोरदार शॉट खेला. गेंद नॉन-स्ट्राइकर छोर की तरफ गई, ऐसे में हेनरिक्स कूदे और अपने पैरों को खोला ताकि शॉट निकल जाए. लेकिन वो गेंद से बच नही पाए और गेंद उनके गार्ड और ग्रोइन के पास आकर लगी. गेंद लगने के बाद वह थोड़ी देर के लिए क्रीज पर ही बैठ गए लेकिन फिर उन्होंने एक लंबी सांस ली और खड़े हो गए. इसका एक वीडियो बीबीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

8 विकेट से जीती एडिलेड

बिग बैश लीग (BBL 2021-22) के 51वें मैच में सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीमों के बीच भिडंत हुई. मैच में सिडनी सिक्सर्स को 8 विकेट से एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा. मैच मे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी सिक्सर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए. सिडनी के लिए युवा बल्लेबाज जस्टिन अवेन्देनो (Justin Avendano) ने केवल 29 गेंदों पर 1 चौके और 2 छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली.

जवाब में एडिलेड ने इस लक्ष्य को केवल 2 विकेट खोकर 17.3 ओवर में ही पुरा कर लिया. एडिलेड टीम के लिए इयान कॉकबेन (Ian Cockbain) ने 71 रनों की नाबाद पारी खेली. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. कॉकबेन के अलावा मैट रेनशॉ (Matt Ranshaw) ने भी 50 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.

Also Read: होबार्ट मे दोनो पारियों मे खाता नही खोल पाए डेविड वार्नर, आईपीएल 2022 ऑक्शन से पहले सही नही है संकेत, क्या पड़ेगा कोई प्रभाव?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments