Thursday, June 30, 2022
HomeCricket Newsसौरव गांगुली के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल ने जारी किया अधिकारिक बयान,...

सौरव गांगुली के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल ने जारी किया अधिकारिक बयान, 2 दिन पहले दादा हुए थे कोरोना पॉजिटिव

Sourav Ganguly Health Update: बीतें सोमवार की रात को बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को कोरोना की चपेट मे आने के कारण हॉस्पिटल मे भर्ती होना पड़ा।. उन्हें कोलकाता के वुडलेंड्स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अब उनके भर्ती होने के 2 दिन के बाद दादा के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी अपडेट आई है. रिपोर्ट के अनुसार दादा के स्वास्थ्य मे काफी सुधार आया है और वो काफी जल्दी ठीक हो रहे है। गांगुली को इस साल दूसरी बार हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा है. पूर्व कप्‍तान इस समय क्वारेंटीन में हैं.

सौरव गांगुली के स्वास्थ्य पर अस्पताल ने जारी किया अधिकारिक बयान

सोमवार रात कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) को कोलकाता के वुडलेंड्स अस्‍पताल (Woodland’s Hospital) में भर्ती कराया गया. अब वुडलेंड्स अस्‍पताल ने एक आधिकारिक बयान जारी कर दादा के स्वास्थ्य की जानकारी दी है। बयान के मुताबिक गांगुली को उसी रात मोनोकलोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी मिल गयी थी। रिपोर्ट में उन डॉक्‍टर्स के नाम भी बताए गए, जो गांगुली के स्‍वास्‍थ्‍य स्‍तर का ख्‍याल रख रहे हैं. बयान में कहा गया है,

सोमवार रात को ही गांगुली ने मोनोकलोनल एंटीबॉडी थेरेपी प्राप्‍त की और इस समय उनकी हालत स्थिर है. डॉ आफताब खान (Dr. Aftab Khan) और डॉ देवी शेट्टी (Dr. Devi Shetty) की सलाह के साथ डॉ सरोज मोंडल, डॉ सप्‍तरिषी बासू और डॉ सौतीक पांडा की एक टीम उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर लगातार बारीकी से नजर रखे हुए है.

दादा की पत्नी ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) के कोरोना पॉजिटिव होने के जानकारी उनकी पत्नी डोना गांगुली ने ट्वीट के जरिए लोगो के साथ साझा किया . उन्होंने ट्वीट कर कहा,

बीसीसीआई अध्‍यक्ष पूरी तरह से ठीक हैं और उनकी हालत में अब काफी सुधार हो रहा है. उन्‍हें कोई और परेशानी नहीं है. सौरव को हल्‍का बुखार आया था और रविवार से उनका गला सूख रहा था. उन्‍हें तुरंत खुद को क्वरंटीन किया, फिर उनका परीक्षण किया गया.

पिछले साल सौरव के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. डोना ने कहा,

पिछले साल स्‍नेहाशीष दा कोविड की चपेट में आए थे. मेरे माता-पिता, मेरी सास को कोविड हुआ था. हमारे घर में काम करने वाले कई लोग भी अलग-अलग समय में इसकी चपेट में आए थे. ऐसा नहीं है कोविड अचानक से मेरे घर मे आ गया हो. दादा को जिस पल बुखार महसूस हुआ, उन्‍हें तुरंत क्वारंटीन किया गया. शायद इसलिए मेरा और सना का परीक्षण निगेटिव आया.

Also Read: महेंद्र सिंह धोनी ने बनाया इस खिलाड़ी का करियर, तारीफ करते थकता नही है यह सुपरस्टार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments