Friday, December 9, 2022
HomeCricket Newsशादी से पहले ही पिता बन चुके है दुनिया भर के यह...

शादी से पहले ही पिता बन चुके है दुनिया भर के यह 6 क्रिकेट खिलाड़ी, भारतीय दिग्गज का नाम भी है लिस्ट मे शुमार

क्रिकेट खिलाड़ियों (Cricket Players) का ग्लैमर की दुनिया के साथ हमेशा से एक ख़ास नाता रहा है. हसीनाओं और क्रिकेटर्स के बीच के लव स्टोरीज तो अक्सर ही सुनने को मिल जाती है। किसी का प्यार शादी के मुकाम तक पहुंचता है, तो किसी का पहले ही खत्म हो जाता है.

लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसे क्रिकेटर्स (Cricket Players) भी हुए हैं, जो शादी से पहले ही पिता भी बन गए. इस बेहद ख़ास लिस्ट में कई दिग्गज खिलाड़ियों (Cricket Players) का नाम आता है. जिसमें एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों (Cricket Players) के बारे में बताएंगे, जो शादी से पहले ही बाप बन चुके हैं.

ये हैं उन स्टार Cricket Players की लिस्ट, जो शादी से पहले ही बन चुके हैं पिता

1. हार्दिक पंड्या (Hardik pandya)

Hardik pandya wife Natasa Stankovic
Hardik pandya wife Natasa Stankovic

स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी (Indian Cricket Players) हैं, जो शादी से पहले ही पिता बन चुके हैं. हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से दुबई (Dubai) में सगाई की थी. फिर उसके बाद 30 जुलाई 2020 को हार्दिक पांड्या ने खुद इस बात का खुलासा किया कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है और वह बाप बनने वाले हैं. नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया. जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य’ (Agastya) रखा.

2. जो रूट (Joe Root)

Joe Root wife Carry Cottrell
Joe Root wife Carry Cottrell

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) भी बिना शादी किये बाप बनने की लिस्ट में शामिल है. रूट 2014 से अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कॉरटेल (Carry Cortell) को डेट कर रहे थे. T20 World cup से पहले मार्च 2016 में दोनों ने सगाई की थी. लेकिन शादी होने से पहले ही वो पिता बन गए थे. 7 जनवरी 2017 को कॉरटेल ने बेटे अलफ्रेड (Alfred) को जन्म दिया था. उसके कुछ दिनों बाद ही ये कपल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे.

3. डेविड वार्नर (David Warner)

David Warner wife Candice Warner
David Warner wife Candice Warner

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर और उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं. लेकिन आपको बता दें कि, वार्नर शादी से पहले ही पिता बन चुके थे. 2014 में डेविड वॉर्नर (David Warner) की गर्लफ्रेंड कैंडिस ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था. साल 2015 में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कैंडिस से शादी की थी. वॉर्नर की तीन बेटियां इवी, इंडी और इसला है.

4. इमरान खान (Imran Khan)

Imran Khan and Seeta White
Imran Khan and Seeta White

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और अपनी कप्तानी मे टीम को क्रिकेट का वर्ल्ड चैंपियन बना चुके इमरान खान (Imran Khan) भी शादी से पहले बाप बन चुके हैं. इमरान का संबंध सीता व्हाइट (Seeta White) से था. सीता और इमरान के संबंध 1987-88 में शुरू हुए और 1991 दोनों करीब आए.1992 में इनके एक बच्चे का जन्म हुआ. जिसे इमरान खान का बच्चा बताया गया. हालाँकि शुरुआत में इमरान ने इससे इंकार कर दिया था लेकिन बाद में डीएनए के जांच पर यह बात साबित हो गई कि यह बच्चा इमरान खान का ही था

5.विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards)

Vivian Richards and Neena Gupta
Vivian Richards and Neena Gupta

1980 के भारत दौरे पर आई वेस्टइंडीज टीम के महान आलराउंडर खिलाड़ी (Cricket Players) विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) और भारतीय मशहूर अदाकार नीना गुप्ता (Neena Gupta) के बीच के रिश्ते ने काफी चर्चा बटोरी थी. दोनों का अफेयर काफी टाइम तक चला और दोनों लिव इन में भी रहे. 1989 में नीना ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मसाबा (Masaba) है. हालांकि रिचर्ड्स की पहले ही शादी हो चुकी थी. रिचर्ड्स की उनकी पत्नी के साथ 2 बच्चे भी हैं.

6. क्रिस गेल (Chris Gayle)

Chris Gayle wife Natasha Berridge
Chris Gayle wife Natasha Berridge

अक्सर विवादों का हिस्सा रहने वाले यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) भी बिना शादी किये बाप बनने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है. 2017 में जब आईपीएल चल रहा था तो उसी दौरान उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज (Natasha Berridge) ने एक बेटी को जन्म दिया था. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

Also Read: IPL 2022: केकेआर को जीत दिलाने वाले रिंकू सिंह के लिए राह कभी भी नही थी आसान, जानिए किन- किन मुश्किलों का किया है…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments