Wednesday, July 6, 2022
HomeCricket Newsऑस्ट्रेलियाई धाकड़ खिलाड़ी को मिला आईसीसी मेल टिक-टोकर ऑफ़ द डिकेट का...

ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ खिलाड़ी को मिला आईसीसी मेल टिक-टोकर ऑफ़ द डिकेट का खिताब, चहल के साथ रील बनाने की जताई इच्छा

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) मैदान के अंदर जितने ही आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते है. मैदान के बाहर वो उससे कही ज्यादा खुश मिजाज इंसान हैं. वार्नर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीर और कुछ फनी वीडियोज साझा करते रहते हैं. वार्नर (David Warner) के टिक-टोक पर बनाए वीडियो के करोड़ो फैन है. जिसके बाद अब वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए ख़ुद को आईसीसी मेल टिक-टोकर ऑफ़ द डिकेड (ICC Male Tiktoker of The Decade) घोषित किया है.

चहल के साथ टिक टॉक बनाएंगे वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर खुद को आईसीसी मेल टिक-टोकर ऑफ़ द डिकेट घोषित किया है. साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी बनाया है. उन्होंने कैप्शन में टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ डुएट विडियो बनाने की इच्छा जताई है. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

जो यूजवेंद्र चहल के साथ मेरा डुएट रील वीडियो देखना चाहता है. देखते है यह इस साल संभव हो पाता है या नहीं

बता दे कि, वार्नर अक्सर भारतीय फिल्मों के डायलॉग और गानों के ऊपर रील्स बनाते हुए देखे जाते हैं, वहीं, चहल भी टिक-टोक पर वीडियो बनाने के मामले में काफी लोकप्रिय है.

आरसीबी के कप्तान बन सकते हैं डेविड वार्नर (David Warner)

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम इंडिया की कप्तानी तो छोड़ ही दी. साथ ही उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाईजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की कप्तानी पद से भी इस्तीफा दे दिया. कोहली अपनी कप्तानी मे आरसीबी को एक बार भी आईपीएल चैंपियन नही बना पाए. एक बार वो फाइनल मे पहुंचे भी, लेकिन उन्हे हैदराबाद के हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में लीग की सबसे चर्चित टीमों मे एक आरसीबी की नजर IPL 2022 Auction एक कप्तान के विकल्प के उपर रहेगी. देवदत्त पडिक्कल को रिलीज करने के बाद टीम को एक ओपनर बल्लेबाज की भी तलाश है. ऐसे में आरसीबी ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) के उपर बड़ी बोली लगा सकती है

वार्नर (David Warner) इस बार हैदराबाद टीम का साथ छोड़कर ऑक्शन में उतर रहे हैं. वह टीम को धमाकेदार शुरुआत की गारंटी दे सकते हैं. वॉर्नर की कप्तानी में ही सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने अपना एकमात्र खिताब जीता था. उस मैच मे उन्होंने आरसीबी को ही हराया था. ऐसे में वॉर्नर आरसीबी टीम के लिए कंप्लीट पैकेज हैं और आरसीबी उन्हे टीम की कप्तानी सौंप सकती है. वार्नर कुछ दिनों के खराब फॉर्म के बाद अब अपने पुराने टच मे नजर आ रहे हैं. हाल ही में खेली गयी टी20 वर्ल्ड कप में वार्नर प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट बने थे.

Also Read: “अपने 4 ओवर पूरा कर और चिल मार” जब धोनी ने चहल को दी थी एक खास सलाह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments