Saturday, December 10, 2022
HomeCricket News21 वर्षीय इंग्लिश खिलाड़ी के दीवाने हो रहे हैं लोग, कातिलाना स्माइल...

21 वर्षीय इंग्लिश खिलाड़ी के दीवाने हो रहे हैं लोग, कातिलाना स्माइल देख मदहोश हुए फैन्स

हाल ही मे खेली गयी महिला ऐशेज सीरीज़ के लिए इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम (England Women’s Cricket Team) में पहली बार शामिल की गई 21 वर्षीय युवा खिलाड़ी लॉरेन बेल (Lauren Bell) को खेलने का मौका तो नही मिला लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती से काफी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. कुछ सालों में महिला क्रिकेट की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ी है. पुरुष क्रिकेट की तरह महिला क्रिकेट में भी कई ताबड़तोड़ खिलाड़ी मौजूद है. जिन्होंने अपने धाकड़ प्रदर्शन से दर्शको को काफी रोमांचित किया है. वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपने खेल के अलावा अपने खुबसुरती से दर्शकों के दिल में एक ख़ास जगह बनायी है.

lauren bell
Lauren Bell

इंग्लिश महिला टीम में हसीन खिलाड़ी को मिली जगह

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम (England Women’s Cricket Team) में एक ऐसी हसीन क्रिकेट शामिल हुईं हैं जो अपनी खुबसुरती के कारण आजकल काफी चर्चा मे है. इस खूबसूरत प्लेयर का नाम है लॉरेन बेल (Lauren Bell). 21 वर्षीय लॉरेन लगभग 6 फीट की एक शानदार तेज गेंदबाज है. उनकी हाईट की वजह से टीम के साथी खिलाड़ी उन्हे कि उन्हें ‘द शार्ड’ (The Shard) कहकर बुलाते हैं. उनकी हाईट उन्हे खतरनाक बाऊंसर गेंद डालने मे खासा मदद करती है. बेल अपनी गेंदबाजी के अलावा अपनी खुबसुरती को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है.

इंटरनेशनल डेब्यू का है इंतजार

इंग्लैंड के घरेलु क्रिकेट में बर्कशायर (Berkshire), मिडिलसेक्स (Middlesex), सदर्न वाइपर्स (Southern Vipers) और सदर्न ब्रेव (Southern Brave) के लिए शानदार प्रदर्शन को देखते हुए लॉरेन बेल (Lauren Bell) को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ वूमेंस एशेज (Women’s Ashes) सीरीज के लिए इंग्लैंड (England) के 18 सदस्यीय स्क्वाड में शामिल किया गया. हालाँकि उन्हें सीरीज में अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. लेकिन अब वो दिन दूर नही, जब यह ख़ूबसूरत युवा खिलाड़ी इंटरनेशनल मैचों में अपना धामाल मचाते नजर आएंगी.

क्रिकेट फैन्स को दीवाना बना रही है यह युवा खिलाड़ी

लॉरेन बेल (Lauren Bell) का पूरा नाम लॉरेन कैटी बेल (Lauren Katie Bell) है. उनका जन्म 2 जनवरी 2001 को विल्टशायर (Wiltshire) काउंटी के शहर स्विंटन (Swindon) में हुआ था. लॉरेन बेल (Lauren Bell) दिखने में काफी खूबसूरत हैं और उनकी स्माइल भी बेहद कातिलाना है, यही वजह है क्रिकेट फैंस उनके लूक्स के दीवाने हो गए हैं. इंग्लिश टीम में सेलेक्शन के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

Also Read: केएल राहुल ने उड़ाया शार्दुल ठाकुर का मजाक, यूजवेंद्र चहल ने दिया करारा जबाब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments