Wednesday, July 6, 2022
HomeCricket Newsफैंस को पहली बार हुआ भुवनेश्वर कुमार की बेटी का दीदार, अब...

फैंस को पहली बार हुआ भुवनेश्वर कुमार की बेटी का दीदार, अब नाम जानने की हैं इच्छा

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के लिए पिछले महीने काफी लम्बे समय के बाद काफी खुश कर देने वाली खबर सामने आई थी. दरअसल पिछले महीने भुवी पहली बार पिता बने थे. उनकी पत्नी नूपुर नागर (Nupur Nagar) ने एक बेटी को जन्म दिया था. नुपुर ने अपनी शादी की सालगिरह के अगले ही दिन अपने बच्ची को जन्म दिया, जिसके कारण ये दिन उनके लिए और ख़ास बन गया.

अब उन्होंने 1 महीने के बाद पहली बार अपनी प्यारी सी बेटी का तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किया हैं. इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा हैं और फैन्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

फैन्स के साथ पहली बार साझा की बेटी की तस्वीर

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपनी बेटी के पैदा लेने के 1 महीने बाद अपने इन्स्टाग्राम के जरिए उसकी पहली तस्वीर फैन्स के साथ साझा किया हैं. इस बेहद ही प्यारी तस्वीर में भुवी अपनी पत्नी के साथ अपनी बेटी को गोद में उठाये हुए हैं. फैन्स इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने अब तक फैन्स के साथ अपनी बेटी का नाम शेयर नहीं किया है और यही वजह है कि फैन्स भी पूछ रहे हैं कि उन्होंने उसका क्या नाम रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi)

भुवी (Bhuvneshwar Kumar) के लिए यह साल कुछ ख़ास नहीं रहा. इसी साल उनके पिता किरण पाल सिंह (Kiran Pal Singh) 20 मई को दुनिया को अलविदा कह गए थे. उनके पिता का लंबे समय से लीवर संबंधी समस्याओं के चलते निधन हो गया था. जिसका काफी असर भुवी के प्रदर्शन में भी देखने को मिला था. अब बेटी के जन्म के बाद परिवार में खुशी का माहौल है, जिससे पिता के जाने का गम भी कम हुआ है.

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं भुवी

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भारतीय गेंदबाजी क्रम के अहम् सदस्य भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पिछले कुछ समय से काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. स्विंग के बादशाह माने जाने वाले भुवी बिलकुल बेअसर नजर आ रहे हैं. अभी हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई (IND vs NZ) 3 मैचो की घरेलु टी20 सीरीज में भी भुवी उम्मीद के मुताबिक़ प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.

इस सीरीज में उन्हें तीनो मैचो में खेलने का मौका मिला, जहाँ वो केवल 3 विकेट ही हासिल कर पाए थे. इससे पहले आईपीएल (IPL) और T20 world cup 2021 में भी भुवी का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments