Thursday, June 30, 2022
HomeCricket News“10 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी" दर्शकों ने श्रेयस अय्यर के...

“10 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी” दर्शकों ने श्रेयस अय्यर के लिए कानपुरिया अंदाज मे लगाया था स्पेशल नारा

IND vs NZ: “10 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी ” (“10 Rupaye Ki Pepsi Iyer Bhai sexy” viral video) दर्शकों ने श्रेयस अय्यर के लिए कानपुरिया अंदाज मे लगाया था स्पेशल नारा: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच काफी रोमांचक रहा. इस मैच मे दोनो टीमों के खिलाड़ियों ने अपने शानदार खेल से तो दर्शको को रोमांचित किया ही, वहीं स्टैंड्स में बैठे दर्शकों ने भी अपने चहेते खिलाड़ियों को चियर करने मे कोई कसर नही छोड़ी. इस दौरान फैंस ने मैच मे टीम इंडिया के लिए Shreyas Iyer के लिए कानपुरिया स्टाइल मे एक ऐसा नारा लगाया, जिसने इस मैच मे सबसे ज्यादा चर्चा बटौरी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे लोगो के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

Shreyas Iyer के लिए कानपुरिया स्टाइल मे लगे नारे (“10 Rupaye Ki Pepsi Iyer Bhai sexy” viral video)

टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू टेस्ट मैच खेलने उतरे Shreyas Iyer इस मैच के दौरान सोशल मीडिया पर काफी छाए रहे. उन्होंने अपने पहले ही मैच मे शतक तो लगाया है, जिसके लिए उन्हे काफी सराहा भी गया. इस कड़ी मे सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के फैंस का एक वीडियो वायरल (10 Rupaye Ki Pepsi Iyer Bhai sexy viral video) हो रहा है. जिसमें कानपुर टेस्ट देखने आए फैंस उन्हें कुछ अलग ही अंदाज में चियर करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथ में लाउडस्पीकर लिए फैंस उनके लिए पूरे जोश के साथ देशी स्टाइल मे स्पेशल नारा लगा रहे हैं. जिसमें वह “10 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी, 10 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी” कहते सुनाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो इस वीडियो को पसंद किया ही जा रहा है, लेकिन यकीनन अगर अय्यर ने ये नारा (“10 Rupaye Ki Pepsi Iyer Bhai sexy” viral video) सुना होगा, तो उन्हें भी अपने फैंस का ये अंदाज काफी पसंद आया होगा.

डेब्यू टेस्ट मैच मे ही खेली शतकीय पारी

Shreyas Iyer के लिए टेस्ट क्रिकेट उनका डेब्यू मैच हमेशा-हमेशा के लिए यादगार बन चुका है. टेस्ट डेब्यू कर रहे श्रेयस अय्यर ने 157 गेंदों पर अपना यादगार शतक पूरा किया. अपने पहले ही टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले अय्यर भारत के 16वें और दुनिया के 112वें खिलाड़ी बन गए. साथ ही किसी भी भारतीय खिलाड़ी का न्यूजीलैंड के खिलाफ डेब्यू करते हुए ये तीसरा शतक रहा. इसके अलावा वह डेब्यू मैच में सबसे तेज शतक लगाने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए हैं.

हालांकि अय्यर इस पारी को और बड़ा बनाते कि उससे पहले टिम साउथी ने उन्हें 105 (171) रनों पर विल यंग के हाथों कैच कराकर चलता कर दिया. पहली पारी में भारत ने अय्यर के शतक की मदद से 345 रन बनाए.

Also Read: सनथ जयसूर्या ने अपनी पत्नी का सेक्स टेप करवा दिया था लीक, वजह जानकर होंगे हैरान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments