Saturday, December 10, 2022
HomeCricket Newsविराट कोहली और अनुष्का शर्मा के 1 साल की मेहनत पर फिरा...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के 1 साल की मेहनत पर फिरा पानी, वामिका का क्यूट चेहरा आया पूरी दुनिया के सामने

IND vs SA 2021-22: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन मे खेले गए 3 मैचों की वनडे सीरी़ज के आखिरी मुकाबले मे पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 65 रनों की शानदार पारी खेली. लेकिन ना तो वो अपना शतक पूरा कर पाए और ना ही टीम को जीत दिला पाए. भारतीय टीम को 4 रनों से एक करीबी हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया की हार और विराट के शतक ना होने के गम के बीच दर्शको को एक खास दृश्य देखने को मिला. जिसके लिए फैन्स वर्षो से इंतजार कर रहे थे. दरअसल फैन्स को विराट की बेटी वामिका का पहली बार दीदार हुआ.

वामिका का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की एक झलक पाने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब केपटाउन में खेले गए आखिरी वनडे मुकाबले में फैन्स की वो हसरत भी पूरी हो गयी. लगभग 1 सालों से विराट और अनुष्का ने वामिका को कैमरो की नजर से बचा कर रखा. लेकिन अब उनकी क्यूट सी तस्वीर पूरी दुनिया के सामने आ गया. दरअसल इस मैच में विराट ने 65 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. ये मैच देखने के लिए विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनकी बेटी वामिका (Vamika) भी स्टेडियम मे मौजूद थी.

जैसे ही विराट ने अपना अर्द्धशतक पूरा किया तो उनकी पत्नी अनुष्का और वामिका कैमरे के सामने आ गए. इसके बाद विराट का सेलिब्रेशन देखने लायक था जबकि अनुष्का भी वामिका को ये कहते हुए दिखाई दीं कि वो देखो पापा ने हाफ सेंचुरी लगा दी है. इस विडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर वामिका काफी ट्रेंड होने लगी.

साउथ अफ्रीका ने किया क्लीन स्वीप

साउथ अफ्रीका ने तीसरे वनडे में 4 रनों से एक रोमांचक जीत हासिल कर टीम इंडिया का क्लीन स्वीप कर दिया. टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने एक बार फिर से निराश किया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पहले ही गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. उनके गैरजिम्मेदाराना शॉट को देखकर दुसरे छोर पर खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान रह गए थे.

उससे पहले साउथ अफ्रीका ने 287 रनों का स्कोर खड़ा किया था. क्विंटन डी कॉक (Quinton De Cock) ने 124 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. वेन डर डूसेन (Rassie Van Der Dussen) ने 52 रन बनाए.

Also Read: सरसों के पीले फूल के बीच हँसते हुए कैप्टन कुल, खेती मे भी अब काफी माहिर हो चूके है धोनी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments