Monday, July 4, 2022
HomeCricket NewsWest Indies tour of India 2022IND vs WI तीसरे टी 20 से पहले आई एक बड़ी खुशखबरी,...

IND vs WI तीसरे टी 20 से पहले आई एक बड़ी खुशखबरी, दर्शको को मिली स्टेडियम मे प्रवेश की अनुमति

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे 3 टी 20 मैचों की सीरीज़ के बीच दर्शको के लिए काफी खुश कर देने वाली खबर आ रही है. दरअसल बीसीसीआई ने 20 फरवरी को खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टी20 मैच के लिये 20000 दर्शकों को ईडन गार्डंस पर प्रवेश की अनुमति देने का फैसला किया है. हालांकि, इसमे अधिकांश बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के सदस्य होंगे. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कैब प्रमुख अविषेक डालमिया को एक ईमेल लिख इस बात की जानकारी दी.

आखिरी T20 मे होगी दर्शको को प्रवेश की अनुमति

IND vs WI: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बंगाल क्रिकेट संघ के प्रमुख अविषेक डालमिया को लिखे ईमेल में कहा ,”आपके अनुरोध के बाद अन्य पदाधिकारियों के साथ मिलकर हमने इस मुद्दे पर बातचीत की गयी. जिसके बाद हमने यह फैसला लिया है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 में दर्शकों को प्रवेश दिया जा सकता है

इसके लिये कैब अपने सदस्यों और मान्य ईकाइयों को मुफ्त टिकट जारी करेगा. डालमिया ने कहा ,”हम बीसीसीआई के शुक्रगुजार हैं. इससे कैब आजीवन सहयोगियों, सालाना और मानद सदस्यों के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभा सकेगा.

पहले कर दिया गया था इंकार

इससे पहले गांगुली ने पीटीआई को दिये इंटरव्यू में कहा था कि खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को लेकर हम किसी भी तरह का जोखिम नही लेना चाहते है. इसलिए स्टेडियम मे दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जायेगी.

उसके बाद डालमिया ने दूसरे और तीसरे मैच के लिए 70 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति देने की अपील की थी। पहले और दूसरे टी20 मैचों में केवल 2000 के करीब दर्शकों को कारपोरेट बॉक्स और डॉक्टर बी सी रॉय क्लब हाउस के ऊपरी दर्जे में प्रवेश की अनुमति दी गई है। पहले दो मैचों के मैच पास सिर्फ प्रायोजकों के लिये जारी किए गए हैं.

Also Read: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज़ के तय कार्यक्रम मे हुआ बदलाव, मोहाली मे अपना 100वां टेस्ट खेलेंगे किंग कोहली

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments