Wednesday, July 6, 2022
HomeCricket Newsमहेंद्र सिंह धोनी का जब हुआ था भूतों से सामना, घबरा के...

महेंद्र सिंह धोनी का जब हुआ था भूतों से सामना, घबरा के कर लिया था रूम चेंज

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बारे मे चर्चाएं हमेशा से उनकी बल्लैबाजी और विकेट के पीछे से उनके कारनामों को लेकर होती रही है। लेकिन आज मै आपको उनके साथ घटी ऐसी घटना के बारे मे बताने जा रहा हूँ जिसे सुनकर आप विश्वास नही कर पाओगे। दरअसल, टीम इंडिया को हमेशा संकट से निकालने वाले धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक काफी बड़े संकट मे फँस गए थे। दरअसल धोनी का सामना एक भूत से हुआ था, जिसे देख धोनी काफी डर गए थे. विश्वास नही हुआ ना, तो आगे पढ़िये।

लंदन मे हुआ भूतों से सामना

साल 2014 में 5 टेस्ट, 5 वनडे और एक टी-20 इंटरनेशल मैचों की (IND vs ENG) सीरीज के लिए इंग्लैंड के दौरे पर गयी भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) के साथ एक डरावनी हरकत तब हुई जब लंदन के एक होटल मे उनका सामना भूतों से हुआ। जिसे देख धोनी काफी डर और घबरा गए थे. इंग्लैंड टूर के लॉर्ड्स में हुए टेस्ट मैच के दौरान एमएस धोनी टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ लंदन के लैंघम होटल (Langham Hotel) में ठहरे हुए थे.

इस होटल के एक कमरे में एमएस धोनी अकेले आराम कर रहे थे उन्होंने देखा कि रूम का दरवाजा अचानक धीरे से खुल रहा था, जिससे वो काफी सहम गए लेकिन फिर उन्होंने से अपनी गलतफहमी मान के दरवाजा बंद करके सो गए. लेकिन जब अगले दिन भी कुछ एसी ही घटना दुबारा उनके साथ हुआ। तो उन्होंने फिर अपना रूम चेंज करवा लिया था.

टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ भी घटी थी घटना

एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इकलौते खिलाड़ी नहीं थे जिनका लंदन के होटल में भूतों से सामना हुआ था. माना जाता है कि धोनी के अलावा लॉर्ड्स (Lords Cricket Ground) में 95 रन की हार झेलने के बाद इंग्लिश खिलाड़ियों को भी कमरे में भूत दिखा था. इस होटल के बारे में अक्सर ऐसा सुनने को आया है कि हारने वाली टीम के प्लेयर्स को होटल में अंजान साया दिखता है.

इंग्लैंड के इस टूर पर टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था. भारत को टेस्ट सीरीज में 3-1, वनडे सीरीज में 3-1 और टी-20 इंटरनेशल सीरीज में 1-0 की करारी शिकस्त मिली थी.

Also Read: सूर्यकुमार यादव का एक और धमाका, चौके छक्के की बरसात कर बनाया दोहरा शतक

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments