Wednesday, July 6, 2022
HomeCricket Newsजब पुलिसवाले ने रविंद्र जड़ेजा की पत्नी रीवा को जड़ दिया था...

जब पुलिसवाले ने रविंद्र जड़ेजा की पत्नी रीवा को जड़ दिया था थप्पड़, IPL को बीच मे छोड़ वापस लौट आए थे जड्डु

टीम इंडिया के सबसे अच्छे ऑलराउंडर मे से एक रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरी़ज के दौरान चोटिल होने के चलते क्रिकेट से फिलहाल दूर चल रहे हैं. इस शानदार ऑलराउंडर के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं. जड़ेजा मैदान पर अपने कारनामो के अलावा अपनी शाही जिंदगी और अपनी खूबसूरत बीवी के लिए भी जाने जाते हैं. गुजरात के जामनगर स्थित अपने आलीशान बंगले मे अपनी पत्नी रीवा और अपनी प्यारी सी बेटी के साथ रहते हैं. लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि रीवा एक बार बहुत बड़े विवाद में फंस गई थीं. दरअसल एक पुलिसवाले ने बीच सड़क पर सरेआम रीवा को थप्पड़ जड़ दिया था.

जडेजा की वाइफ (Riva Solanki) को पुलिसवाले ने जड़ दिया था थप्पर

आज से कुछ साल पहले जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी से एक पुलिस कांस्टेबल की झड़प हो गयी थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक जडेजा की पत्नी की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई थी. जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई थी और बात बढ़ने के बाद उस पुलिस कांस्टेबल ने रीवा (Riva Solanki) को सरेआम थप्पड़ मार दिया था.

बाद में हुई थी गिरफ्तारी

दरअसल मामला कुछ ऐसा हुआ था कि, रीवा (Riva Solanki) अपनी BMW कार चला रही थीं, तभी उनकी कार रोड़ पर एक पुलिसकर्मी की कार से टकरा गई. इसके बाद एक झगड़ा शुरू हो गया और बाद में उस पुलिसकर्मी ने रीवा को थप्पड़ मार दिया. इस विवाद के बाद उस पुलिसकर्मी पर बड़ी कार्यवाही की गई थी और बाद में आरोपी पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया गया था.

2016 में एक दूजे के हुए थे

रीवा (Riva Solanki) ने अप्रैल 2016 में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से शादी की थी. जिसके बाद 2017 में इस कपल ने एक बच्चे को जन्म दिया. ये शानदार कपल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी प्यारी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करते रहते है. रीवा, जड़ेजा को सपोर्ट करने के लिए अक्सर स्टेडियम मे मौजूद रहती है.

Ravindra Jadeja Wedding Pics
Ravindra Jadeja Wedding

Also Read: महेंद्र सिंह धोनी की इस सलाह को अभी तक मानते है विराट कोहली, पंत को भी है फॉलो करने की जरूरत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments