Thursday, June 30, 2022
HomeCricket Newsटीम इंडिया के ये 3 युवा भारतीय खिलाड़ी कर सकते हैं इस...

टीम इंडिया के ये 3 युवा भारतीय खिलाड़ी कर सकते हैं इस साल शादी

साल 2021 भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के लिए काफी अच्छा रहा. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला और टी20 वर्ल्ड कप को अगर निकाल दिया जाए तो, इस साल भारतीय खिलाड़ियो (Indian Cricket Player) ने सभी जगहो पर परचम लहराया. चाहे वो मैदान के अंदर हो या मैदान के बाहर . टीम इंडिया ने इस साल की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया मे लगातार दूसरी टेस्ट सीरी़ज जीत के साथ की वही इंग्लैंड मे भी टीम इंडिया ने बढ़त बनाई. इस जीत में टीम के युवा खिलाड़ियों का काफी अहम् योगदान रहा. टीम इंडिया के कूछ युवा खिलाड़ियों ने पिछले साल मैदान के बाहर भी काफी झंडे गाड़े. यूजवेंद्र चहल और जसप्रीत बूमराह ने शादी कर ली वही शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर ने शादी की तैयारी

लेकिन हम आज आपको इस आर्टिकल मे शादीशुदा खिलाड़ियो के बारे मे नही बतायेंगे जबकि उन 3 युवा खिलड़ियों के बारे मे बतायेंगे, जिन्हे अभी भी अपनी ड्रीम गर्ल का इंतजार है. साल 2022 में टीम इंडिया की शुरूआती अच्छी नहीं हो पायी है. टीम इंडिया ने इस साल अभी तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले दोनों टेस्ट मैच गवाएं है. लेकिन हमे भरोसा है कि, टीम इंडिया दमदार वापसी करेगी. और आशा करते हैं कि, इन युवा खिलड़ियों को उनकी ड्रीम गर्ल भी मिल जाएगी.

ये तीन युवा भारतीय खिलाड़ी कर सकते हैं इस साल शादी

1. ऋषभ पंत

टीम इंडिया के स्टार युवा विकेटकीपर बल्लेबाज (Indian Cricket Player) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक अलग कौशल के धनी है. पंत इस तरह के बल्लेबाज है, जो किसी भी परिस्थिति से मैच को निकालने में माहिर है. बाएँ हाथ का यह बल्लेबाज अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के अलावा मैदान पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाना जाता है. पंत की फैन फोलोविंग भी काफी ज्यादा है. खासकर लड़कियों के बीच बाएं हाथ का यह बल्लेबाज काफी पसंद किया जाता है. लेकिन पंत को अभी भी अपनी ड्रीम गर्ल का इंतज़ार है.

Rishabh Pant
Rishabh Pant

एक समय पर उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ जोड़ा जाता था. वही अभी उनका नाम मॉडल ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ जोड़ा जा रहा है. लेकिन पंत अभी तक इन चीजो से इनकार करते आये हैं.

2. शुभमन गिल

पंजाब के लिए घरेलु क्रिकेट खेलने वाले दायें हाथ के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने काफी कम समय में अपनी शानदार बल्लेबाजी से काफी फैन फोलोविंग बना ली है. लम्बे कद के हैंडसम खिलाड़ी (Indian Cricket Player) शुभमन गिल को भी लड़कियों के बीच काफी पसंद किया जाता है. लेकिन उन्होंने अभी तक अपना पूरा फोकस अपने खेल के ऊपर लगाया हुआ है.

Shubhman Gill
Shubhman Gill

गिल सिमित ओवर की टीम में तो जगह नहीं बना पा रहे हैं, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में वो टीम इंडिया के एक अहम् सदस्य बन चूके हैं. शुभमन गिल का नाम पिछले काफी समय से महान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर एक दुसरे के तस्वीर पर कमेन्ट करते हुए देखा गया है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक पब्लिक के सामने अपने इस रिश्ते को कबूला नहीं है.

3. ईशान किशन

घरेलु क्रिकेट में झारखंड और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए धमाल मचाने वाले बाएं हाथ के धमाकेदार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) लिमिटेड ओवर क्रिकेट मे टीम इंडिया के एक अहम सदस्य बन गए हैं . उनकी निडर बल्लेबाजी और उनके छक्के मारने की काबिलियत के सभी कायल है. ईशान की इसी हुनर को देखते हुए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गयी भारतीय टीम में का हिस्सा भी बनाया गया था.

Ishan Kishan
Ishan Kishan

ईशान अपनी दमदार बल्लेबाजी के अलावा अपनी स्टाइल और लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा मे रहते है. छोटे कद का यह बाएं हाथ का बल्लेबाज दिखने में काफी हैंडसम है. वो अपने लुक्स मे समय- समय पर बदलाव भी करते रहते हैं. यही वो कारण है कि, वो लड़कियों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. पिछले कुछ सालों से उनका नाम मॉडल अदिति हुंदिया (Aditi Hundia) के साथ जुड़ता रहा है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी इन बातों को लेकर कोई चर्चा नही की है.

Also Read: जब टेस्ट क्रिकेट मे बल्लेबाज चले गए थे टी-20 के मोड मे, जड़ दिए थे लगातार इतने छक्के

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments