Saturday, December 10, 2022
HomeCricket NewsIPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के चोटिल खिलाड़ियों को लेकर बड़ी अपडेट...

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के चोटिल खिलाड़ियों को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, खूद टीम के सी ई ओ ने सामने आकर दिया बयान

IPL 2022: आईपीएल (IPL) के 15वे सीजन मे एमएस धोनी की कप्तानी वाली मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऊपर ट्रॉफी को बरकरार रखने का दवाब रहेगा. हालांकि उससे पहले टीम अपने प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने से काफी मुश्किल मे फंसी हुई है. चेन्नई के दो सबसे प्रमुख खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) टूर्नामेंट से पहले ही चोट का शिकार हो गए हैं. दोनो खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर अभी तक किसी तरह की कोई सही जानकारी सामने नही आई है. हालांकि इसी बीच इन दोनों खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सीईओ कासी विश्वनाथन ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

प्रमुख खिलाड़ियों की फिटनेस पर है बड़ा सवाल

दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मेगा नीलामी मे 14 करोड़ की भारी रकम खर्च कर वापस अपनी टीम me शामिल किया था. दीपक मेगा नीलामी मे बिकने वाले सबसे महंगे गेंदबाज रहे. हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मैच मे गेंदबाजी के दौरान दीपक की हैमस्ट्रिंग की समस्या सामने आई, जिसके बाद से वो क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं. रिपोर्ट की माने तो दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज आईपीएल 2022 के पहले चरण के मुकाबलों के लिए उपलब्ध नही हो पाएंगे.

वहीँ टीम के एक और प्रमुख खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ को श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज़ के पहले मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान हाथ पर गेंद लगी थी , जिसके बाद वह पूरी सीरीज़ से बाहर हो गए थे. गायकवाड़ को चेन्नई ने नीलामी से पहले ही रिटेन कर लिया था. वो टीम के काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी है. रुतुराज ने पिछले साल चेन्नई को चैंपियन बनाने मे अहम योगदान दिया था और साथ ही ओरेंज कैप पर भी कब्जा किया था.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ ने दिया बड़ा बयान

इन दोनों ही खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर जब फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “हमें उनके मौजुदा फिटनेस स्टेटस के बारे में ज्यादा जानकारी नही है और आपको यह बता भी नही पाएंगे कि वे टीम में वापस शामिल कब होंगे।बीसीसीआई ने हमें बताया है कि एक बार जब वे मैच-फिट हो जाएंगे, तो वे हमें सूचित करेंगे। वे फिलहाल एनसीए मे है.,

मौजुदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्रॉफी को बरकरार रखने के लिए सूरत मे कैम्प लगाकर तैयारी कर रही है. जहाँ कप्तान धोनी समेत सभी उपलब्ध खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं.सीएसके फ्रेनचाईजी अपने अधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर अक्सर खिलाड़ियों के अभ्यास सत्र का वीडियो पर शेयर करती रहती है. कूछ वीडियो मे कैप्टन कुल धोनी को लंबे- लंबे छक्के लगाते देखा गया है.

Also Read: चोकर्स टीम के पूर्व कप्तान को मिली आईपीएल के चोकर टीम की कप्तानी, क्या खिताब के सूखे को कर पाएंगे खत्म

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments