Tuesday, July 5, 2022
HomeIPL TeamsChennai Super Kings (CSK)IPL 2022 मे मुंबई के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई को लगा...

IPL 2022 मे मुंबई के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई को लगा तगड़ा झटका, बायो बबल से बाहर निकल स्टार खिलाड़ी लौटा स्वदेश

इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीमों मे से एक और मौजुदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए हालात लगातार मुश्किल होता जा रहा है. दरअसल आईपीएल 2022 के 37 वे मुकाबले मे आज चेन्नई सुपरकिंग्स को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की चुनौती सामना करना है। चेन्नई (Chennai Super Kings) का प्रदर्शन इस सीजन काफी बुरा रहा है वही, मुंबई (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच से पहले सीएसके टीम का हिस्सा कीवी खिलाड़ी डेवोन कॉनवे बायो बबल से बाहर निकल अपने स्वदेश लौट गए हैं ।

शादी के बाद वापस टीम के साथ जुड़ेंगे कॉन्वे

दरअसल कॉनवे के बायो बबल से निकलने के पीछे की वजह उनकी शादी है। कीवी बल्लेबाज कॉनवे अगले कूछ दिनों मे शादी के बंधन मे बंधने वाले हैं जिसके कारण वो अगले दो मैचों मे टीम का हिस्सा नही हो पाएंगे , हालांकि शादी के तुरंत बाद वो वापस टीम के साथ जुड़ जाएंगे। बायो बबल से बाहर जाने से पहले कॉन्वे ने सीएसके के खिलाड़ियो के साथ शादी से पहले जमकर जश्न मनाया, जिसमें सभी खिलाड़ी चेन्नई (Chennai Super Kings) के पारंपरिक रंग में रंगे हुए नजर आए। कॉनवे भी प्रॉपर कुर्ता और धोती पहने दिखे, वहीं महेंद्र सिंह धोनी के अलावा बाकी खिलाड़ी ने भी कुर्ता और धोती पहन रखा था।

प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का मंडरा रहा है खतरा- Mumbai Indians vs Chennai Super Kings

आईपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीम चेन्नई (Chennai Super Kings) और मुंबई (Mumbai Indians) के बीच मैच डॉ. डीवाइ पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है। अंकतालिका मे सबसे उपर रहने वाली दोनों टीमें इस सीजन मे फिल्हाल फिलहाल 9वें और 10वें नंबर पर है, और दोनों ही टीमों के ऊपर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने अभी तक इस सीजन मे खेले 6 मैचों मे केवल एक जीत हासिल कर पाई है, और उनके खाते मे केवल 2 अंक है. वहीं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को इतने ही मैचों के बाद अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है।

Also Read: IPL 2022 RCB vs LSG: विराट कोहली ने वापस संभाली आरसीबी की कप्तानी का बागडोर, देखकर फैन्स हुए काफी उत्साहित

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments