Monday, July 4, 2022
HomeIndian Premier LeagueIPL 2022IPL 2022: आयुष बदोनी को लेकर पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने दिया...

IPL 2022: आयुष बदोनी को लेकर पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस सीजन की सबसे बड़ी खोज है यह युवा खिलाड़ी

IPL 2022 DC vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग यानी की आईपीएल मे पहली बार हिस्सा ले रही लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है. केएल राहुल के नेतृत्व मे टीम ने अभी तक खेले चार मुकाबलों मे से 3 मे जीत हासिल की है. टीम की इस जीत मे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ युवा खिलाड़ियों ने भी अपना भरपूर योगदान दिया है. जिसमे टूर्नामेंट मे पहली बार हिस्सा ले रहे दिल्ली के युवा खिलाड़ी आयुष बदोनी का नाम सबसे उपर आता है. यहां तक कि, पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने बदोनी (Ayush Badoni) को अब तक आईपीएल 2022 (IPL 2022) की सबसे बड़ा खोज भी करार दिया है।

आयुष बदोनी (Ayush Badoni) इस आईपीएल सीजन की है सबसे बड़ी खोज

IPL 2022 DC vs LSG: दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के खिलाफ खेले गए मुकाबले मे लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के 22 वर्षीय युवा खिलाड़ी ने एक बार फिर अंतिम ओवरों मे आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर अपनी टीम को जीत दिलाने मे एक अहम योगदान दिया ।बदोनी उस वक़्त मैदान पर आये जब उनकी टीम को पांच गेंदों में 5 रन की दरकार थी। उन्होंने शार्दुल ठाकुर की 2 लगातार गेंदों पर चौका और छक्का लगाते हुए मैच फिनिश किया। जिसके बाद ईएसपीएन क्रिकइंफो पर वसीम जाफर ने बदोनी की छोटी पारी की प्रशंसा करते हुए कहा, “जिस तरह से आयुष बदोनी (Ayush Badoni) ने कुछ क्वालिटी शॉट्स के साथ मैच को फिनिश किया वह एक वास्तविक प्रतिभा को प्रदर्शित करता है , या ऐसा भी कह सकते है कि, आयुष इस आईपीएल की अब तक की खोज है ।”

डेब्यू मैच मे ही जड़ा था अर्धशतक

दाएँ हाथ के इस युवा बल्लेबाज ने अपने डेब्यू मैच में ही गुजरात टाइटंस के मजबूत अटैक के सामने 54 रनो की शानदार अर्धशातकीय पारी खेली थी। जिसके दम पर लखनऊ (Lucknow Super Giants) की टीम एक खराब शुरुआत के बाद एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई थी. हालांकि उस मैच मे लखनऊ को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन, इसके बाद अगले मैचों में उन्होंने अंत में आकर अपनी मैच फिनिश करने की काबिलियत से सभी को प्रभावित किया।

Also Read: शराब पीकर यूजवेंद्र चहल को 15वी मंजिल से नीचे फेंकने वाला था मुंबई इंडियन्स का यह खिलाड़ी, लेग स्पिनर ने खूद सामने आकर बताया…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments