Wednesday, July 6, 2022
HomeCricket NewsIPL 2022: नो- बॉल विवाद को लेकर शेन वाटसन ने अपनी ही...

IPL 2022: नो- बॉल विवाद को लेकर शेन वाटसन ने अपनी ही टीम को लगाई फटकार, पूरे मामले को लेकर जताया खेद

IPL 2022: आईपीएल 2022 मे शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गए 34वां मुकाबले मे आखिरी ओवर की एक गेंद के कारण पूरी तरह से विवादों से घिर गया है। दरअसल मुकाबले में दिल्ली (Delhi Capitals) की पारी के 20वें ओवर के दौरान मैदानी अंपायर नितिन मेनन ने गेंदबाज ओबेड मौकाइ की एक हाई फुलटॉस गेंद को नो-बॉल नहीं दिया। जिसके कारण दिल्ली की टीम लक्ष्य से 15 रन पीछे रह गयी। जिसके बाद नो बॉल न देने के फैसले को लेकर दिल्ली कैपिटल्स का पूरे खेमे ने नाराजगी जताई।

रिषभ पंत ने खड़ा किया बवंडर

अंपायर के इस फैसले के बाद मामले ने सबसे ज्यादा तूल तब पकड़ा, जब दिल्ली (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने गुस्से मे l अपने दोनों बल्लेबाजों-रॉवमैन पॉवेल और कुलदीप यादव को क्रीज छोड़कर वापस आने के लिए कह दिया। कई बार मनाने के बाद भी पंत अपने फैसले से पीछे हटने के लिए तैयार नही हो रहे थे। हालांकि अंत मे उन्हे अम्पायर के फैसले के आगे झुकना पड़ा. पंत टीम के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) के समझाने के बाद शांत हुए। इसके बाद दोबारा मैच शुरू हुआ तो तब तक मे पॉवेल अपनी लय खो चुके थे। और दिल्ली को खामियाजा हार के साथ चुकाना पड़ा.

वाटसन (Shane Watson) ने लगाई अपनी ही टीम को फटकार

मैच के दौरान नो-बॉल को लेकर हुए वोल्टेज ड्रामा होने के बाद विवाद को गहराते देख वॉटसन ने अपनी ही टीम को फटकार लगाई है। वॉटसन (Shane Watson) ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि मैच के आखिर में जो कुछ भी हुआ, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) उसका बिल्कुल सपोर्ट नहीं करती है। उन्होंने साथ ही इस पूरे मामले पर खेद व्यक्त किया है। वॉटसन ने कहा कि अंपायर का फैसला चाहे सही हो या गलत, हमे उसे मानना ही होगा । विवाद के बीच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बल्लेबाजी कोच प्रवीण आमरे ने मैदान के अंदर आकर अंपायर के साथ बहशबाजी की थी। वॉटसन का इसके उपर कहना है कि, मैदान के अंदर घुसना कही से भी सही नही है चाहे वो कोई भी हो।

Also Read: शादी से पहले ही पिता बन चुके है दुनिया भर के यह 6 क्रिकेट खिलाड़ी, भारतीय दिग्गज का नाम भी है लिस्ट मे शुमार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments