Saturday, December 10, 2022
HomeCricket Newsआईपीएल 2022 के बीच मे कॉमेंट्री छोड़ मुंबई इंडियन्स के साथ जुड़ेगा...

आईपीएल 2022 के बीच मे कॉमेंट्री छोड़ मुंबई इंडियन्स के साथ जुड़ेगा यह तेज गेंदबाज, काफी शानदार रहा है पिछला रिकॉर्ड- REPORTS

IPL 2022: आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम और पांच बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन आईपीएल 2022 मे अपेक्षा के बिल्कुल विपरीत रहा है. सीजन के 6 मैच बीत जाने के बाद भी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है। टीम के इस खराब प्रदर्शन के लिए सबसे बड़ा जिम्मेदार उनका गेंदबाजी आक्रमण है । ऐसे मे अब एमआई की टीम अपने इस पक्ष को मजबूत करने के लिए तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) को अपने साथ शामिल करने जा रही है।

इस महीने के अंत मे एमआई (Mumbai Indians) के साथ जुड़ेंगे धवल कुलकर्णी

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) का इस महीने के आखिरी तक टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद है। इस सीजन से पहले हुए मेगा ऑक्शन मे धवल कुलकर्णी ने अपना बेस प्राइस 75 लाख रुपये रखा था. लेकिन उनको लेकर किसी भी टीम ने कोई रुचि नही दिखाई थी और जिसके बाद वह मौजूदा सीजन में बतौर कमेंटेटर नजर आ आ रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स की हिंदी कमेंट्री टीम का हिस्सा कुलकर्णी इससे पहले भी मुंबई (Mumbai Indians) की इस टीम का हिस्सा रह चूके हैं, साथ ही उनके पास आईपीएल मे खेलने का अपार अनुभव भी शामिल है। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अभी तक के अपने आईपीएल करियर मे खेले 92 मैचों में 86 विकेट चटकाए हैं। इकॉनमी रेट 8.31 की रही है. ऐसे मे जसप्रीत बुमराह के जोड़ीदार के रूप में कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं ।

कप्तान रोहित शर्मा करते हैं काफी पसंद

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए सोर्स ने बताया कि धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) को शामिल करने का अप्रोच खुद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने किया है। दाएं हाथ के मध्यम गति के इस तेज गेंदबाज के पास लेकिन इनके पास नियंत्रण के साथ गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने मे महारत हासिल है।

सूत्र का कहना है कि, कप्तान रोहित शर्मा अपने तेज आक्रमण को मजबूत करने के लिए कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) को जोड़ने के इच्छुक थे। आईपीएल 2022 के लीग मुकाबले का आयोजन महाराष्ट्र के 2 शहर, मुंबई (Mumbai Indians) और पुणे मे हो रहा है। ऐसे मे मुंबई के लोकल खिलाड़ी होने के नाते कुलकर्णी के पास इन कंडीशन का फ़ायदा उठाने का अच्छा मौका रहेगा.

Also Read: IPL 2022 मे मुंबई के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई को लगा तगड़ा झटका, बायो बबल से बाहर निकल स्टार खिलाड़ी लौटा स्वदेश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments