Saturday, December 10, 2022
HomeCricket NewsIPL 2022: केएल राहुल तो अपनी मर्जी से चौके छक्के लगाते है,...

IPL 2022: केएल राहुल तो अपनी मर्जी से चौके छक्के लगाते है, लखनऊ के कप्तान को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

IPL 2022: रविवार 1 मई को खेले गए आईपीएल 2022 के डबल धमाके के पहले मुकाबले मे दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ लखनऊ सुपर जायन्ट्स (Lucknow Super Giants) को मिली 6 रनो की एक रोमांचक जीत मे टीम के कप्तान राहुल (KL Rahul) ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से एक अहम भूमिका निभाई। राहुल (KL Rahul) ने केवल 51 गेंदों पर चार चौके और पांच छक्के की मदद से ताबादतोड़ 77 रनो की पारी खेल अपनी टीम को एक बड़े टोटल तक पहुंचाया. जिसके बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कॉमंटेटर आकाश चोपड़ा ने उनको लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उनके मुताबिक केएल राहुल जब एक बार सेट हो जाते हैं तो फिर अपनी मर्जी से चौके-छक्के लगाते हैं।

आकाश चोपड़ा ने राहुल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

दिल्ली के खिलाफ राहुल (KL Rahul) ने इस सीजन का अपना तीसरा अर्धशतक जड़ा साथ ही वो इस साल 2 शतक भी लगा चूके है. राहुल फिल्हाल ओरेंज कैप की लिस्ट मे बटलर के बाद दूसरे स्थान पर है. दिल्ली के खिलाफ खेली इस पारी के बाद आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है ।

उन्होंने कहा, केएल राहुल (KL Rahul) की जबरदस्त बल्लेबाजी की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। हर किसी का कहना है कि वो आईपीएल खेल रहे हैं लेकिन उनकी अपनी अलग एक फाइट चल रही है। दरअसल वो ऑरैंज कैप के लिए रेस कर रहे हैं। ट्विटर पर आजकल जोस बटलर टी 20 क्रिकेट मे दुनिया का सबसे अच्छा बल्लेबाज बताया जा रहा है। लेकिन भारत के सबसे बेहतरीन टी20 बल्लेबाज की बात की JAAYE तो वो बिना किसी शक के राहुल है। उनकी जब मर्जी होती है वो चौके, छक्के लगाने शुरू कर देते हैं.

रोमांचक मुकाबले मे दिल्ली को 6 रनो से दी मात

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 45वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को एक हाई स्कोरिंग मुकाबले मे रोमांचक तरीके से 6 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवर मे 3 विकेट के नुकसान पर 195 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब मे दिल्ली कैपिटल्स 7 विकेट खोकर 189 रनो तक ही पहुंच पाई। बल्लेबाजी में केएल राहुल (KL Rahul) के अलावा दीपक हुड्डा ने भी शानदार अर्धशतक लगाया. वहीं गेंदबाजी में लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए मोहसिन खान ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। उन्हें उनके इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

Also Read: IPL 2022: हार के अलावा भी हैदराबाद को लगे कूछ ओर झटके, चोट के कारण यह प्रमुख गेंदबाज हो सकता है अगले कूछ मैचों…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments