Thursday, June 30, 2022
HomeIPL 2022IPL 2022 Auctionकभी करियर खत्म करने की दे डाली थी धमकी, अब साथ मे...

कभी करियर खत्म करने की दे डाली थी धमकी, अब साथ मे ड्रेसिंग रूम शेयर करेंगे ये भारतीय स्टार

IPL 2022 Mega Auction में टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर क्रुणाल पंडया (Krunal Pandya) को अपने साथ जोड़ने के लिए आईपीएल की नयी फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने 8.25 करोड़ की बड़ी कीमत खर्च की. क्रुणाल इससे पहले आईपीएल इतिहास की सबसे कामयाब टीम मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे. लेकिन ऑक्शन से पहले मुंबई ने उन्हें रिलीज कर दिया था और नीलामी के दौरान भी उन्होंने अपने इस खिलाड़ी को लेकर कोई रुचि नहीं दिखाई. लखनऊ ने इसके अलावा घरेलू क्रिकेट के उनके साथी खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को भी अपनी टीम मे शामिल किया.

दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या हुए एक टीम मे शामिल

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल की नयी फ्रेंचाईजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने आज नीलामी के दौरान आलराउंडर खिलाड़ियों मे काफी ज्यादा रुचि दिखाई. इस कड़ी मे वो वेस्टइंडीज के धाकड़ आलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) के अलावा, क्रुनाल पंड्या (Krunal Pandya) और दीपक हूड्डा (Deepak Hooda) को भी अपने साथ जोड़ने मे सफल रहे.

जिसके बाद एक समय घरेलू क्रिकेट में एक साथ बरौदा टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले दोनो भारतीय स्टार आलराउंडर अब आईपीएल में भी एक साथ एक ही टीम के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे. इन दोनों ही स्टार खिलाड़ियों के बीच की दुश्मनी जगजाहिर है. पिछले साल दोनो खिलाड़ियों के बीच काफी बड़ा विवाद हुआ था. दोनो ने एक दूसरे के उपर कई इल्जाम लगाए थे. ऐसे में दोनों ही खिलाड़ियों को दुबारा एकसाथ मैदान पर देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हो रहे हैं

करियर ख़त्म करने की दी गयी धमकी

दीपक हूड्डा (Deepak Hooda) ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गयी घरेलू वनडे सीरीज में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया है. जहाँ उन्होंने अपनी और गेंदबाजी, दोनो से जौहर दिखाया. हालांकि इससे पहले साल 2020 मे घरेलू क्रिकेट के दौरान क्रुनाल पंड्या के साथ उनका काफी गहरा विवाद हुआ था

दरअसल, साल 2020 में सैयद मुश्ताक अली ट्राफी से पहले दीपक हुड्डा ने क्रुणाल (Krunal Pandya) के ऊपर कई बड़े इल्जाम लगाए थे. हुड्डा ने कहा था कि, पिछले दो-चार दिनों से मेरे कप्तान मिस्टर क्रुणाल पंड्या टीम के साथी खिलाड़ियों और टूर्नामेंट में भाग लेने आईं अन्य राज्यों के खिलाड़ियों के सामने मेरे खिलाफ गाली-गलौज भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. हूड्डा ने उनके उपर करियर खत्म कर देने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था.

Also Read: IND vs SL: रोहित शर्मा को सौंपी गई टेस्ट टीम की कप्तानी, विराट कोहली हुए टीम से बाहर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments