Monday, July 4, 2022
HomeIndian Premier LeagueIPL 2022IPL 2022: मुंबई इंडियन्स को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान,...

IPL 2022: मुंबई इंडियन्स को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, प्लेऑफ मे भी नही पहुंच पाएगी आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम

IPL 2022: आईपीएल की शुरुआत होने मे अब महज 1 दिन बाकी रह गए है. ऐसे मे उससे पहले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उनकी यह भविष्यवाणी आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) से जुड़ी हुई है. उनके मुताबिक 5 बार की चैंपियन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली यह टीम इस साल प्लेऑफ मे भी अपनी जगह बना पाने मे कामयाब नही हो पाएगी. मुंबई की टीम पिछले सीजन मे भी टॉप-4 मे नही पहुँच पाई थी. ऐसे मे रोहित के ऊपर आकाश चोपड़ा के इस दावे को गलत साबित करने का दवाब रहेगा.

सूर्यकुमार यादव बनाएंगे मुंबई इंडियन्स के लिए सबसे ज्यादा रन

आकाश चोपड़ा ने केवल इतना ही बल्कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लेकर अपने कुल 4 भविष्यवाणी की है. साथ ही अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो मे मुंबई के प्लेइंग-11 के बारे मे भी बताया है. आकाश चोपड़ा के मुताबिक टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस साल टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहेंगे. इस रेस मे कप्तान रोहित के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन भी शामिल रहेंगे. लेकिन आकाश का मानना है कि, सूर्या इन दोनों बल्लेबाजों से काफी आगे रहेंगे. हालांकि सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज़ के खिलाफ आखिरी मैच मे लगी चोट के कारण आईपीएल (IPL 2022) का पहला मैच नही खेल पाएंगे.

प्लेऑफ मे नही पहुंचेगी मुंबई इंडियन्स

बल्लेबाजी के बाद उन्होंने दूसरी भविष्यवाणी गेंदबाजी को लेकर की है. आकाश के मुताबिक जसप्रीत बूमराह इस साल मुंबई (Mumbai Indians) के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहेंगे. उनका कहना है कि टीम में ना तो ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर जैसे गेंदबाजों के बाहर होने से मुंबई की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर नजर आ रही है ऐसे में बुमराह के कंधों पर काफी ज्यादा जिम्मेदारी रहेगी. आकाश ने अपनी बातचीत मे सबसे अंतिम भविष्यवाणी जो की है उससे मुंबई के फैन्स काफी नराज और परेशान है. आकाश का मानना है कि पिछले साल की तरह एमआई इस बार भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएंगी.

IPL 2022: आकाश चोपड़ा के अनुसार इस प्लेइंग-11 के साथ उतरेगी मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians)

ईशान किशन, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, किरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मयंक मार्कंडे, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह और टायमल मिल्स

Also Read: विराट कोहली अगले साल फिर से संभालेंगे आरसीबी की कप्तानी, दिग्गज खिलाड़ी के बयान से हो गया सबकुछ साफ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments