Wednesday, July 6, 2022
HomeIndian Premier LeagueIPL 2022IPL 2022 से पहले पंजाब किंग्स के लिए एक और बुरी खबर,...

IPL 2022 से पहले पंजाब किंग्स के लिए एक और बुरी खबर, इस दिग्गज ने छोड़ा टीम का साथ

IPL 2022 से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) फ्रेंचाईजी को लगातार कोई ना कोई झटका लग रहा है. पहले पिछले 2 सीजन मे टीम की कप्तानी संभाल रहे कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने रिटेन होने से मना कर ऑक्शन में उतरने का फैसला किया. जिसके बाद उन्हे आईपीएल की नई फ्रेनचाईजी लखनऊ ने उन्हे 17 करोड़ की बड़ी रकम देकर अपनी टीम का कप्तान बनाया है. और, अब जब IPL 2022 Auction में 24 घंटों से भी कम का समय रह गया है तो उससे पहले टीम के बैटिंग कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. जाफर ने ट्विटर पर अपने इस्तीफे की जानकारी दी. उन्होंने अपने इस्तीफे की जानकारी काफी फ़िल्मी अंदाज में ट्वीट कर दी.

वसीम जाफर ने बैटिंग कोच के पद से दिया इस्तीफा

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) साल 2019 में बतौर बल्लेबाजी कोच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम मे शामिल हुए थे. लेकिन अब उन्होंने इस पद से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया है. 43 साल के पूर्व भारतीय बल्लेबाज जाफर हमेशा से अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते है. इसी कड़ी मे उन्होंने अपनी इस्तीफे की जानकारी भी एक मजेदार पोस्ट के जरिए दी है.

उन्होंने रनबीर कपूर और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म के गाने ‘अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना’ की तस्वीर पोस्ट करके अपने इस्तीफे का ऐलान किया. ट्वीट में जाफर ने साथ ही हेड कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) और पूरी टीम को IPL 2022 के लिए शुभकाामनाएं दी हैं. जाफर के इस ट्वीट के बाद राजस्थान रॉयल्स ने अनुमान लगाते हुए ट्वीट किया कि कहीं वो उनका जॉब ऑफर तो नहीं स्वीकार रहे.

पिछले 2 सीजन में काफी निराशाजनक रहा है प्रदर्शन

IPL 2022 से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने केवल 2 खिलाड़ियों को ही रिटेन किया. जिसमे मयंक अग्रवाल (Mayank agrawal) के लिए उन्हे 12 करोड़ रुपये और अर्शदीप (Arshdeep Singh) के लिए 4 करोड़ रुपये खर्च किए. जिसके बाद नीलामी के दौरान टीम के पास पर्स में सबसे ज्यादा 72 करोड़ रूपये बचे हुए हैं.

इससे पहले पिछले 2 सालों में केएल राहुल की कप्तानी मे खेली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. दोनों ही साल खेले खेले गए 14 मुकाबले में पंजाब किंग्स केवल 6 मुकाबले मे ही जीत हासिल कर पाई.. वही, 8 में उन्हे हार का मुंह देखना पड़ा. दोनो ही बार पंजाब अंक तालिका में 8 टीमों मे छठे स्थान पर रही.

Also Read: IPL Mega Auction को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने कस ली है अपनी कमर, संजू सैमसन के ही जुबान से सुन लीजिए, आखिर क्या है…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments