Wednesday, July 6, 2022
HomeCricket Newsविराट कोहली और बाबर आजम मे से किसकी कवर ड्राईव ज्यादा बेहतर...

विराट कोहली और बाबर आजम मे से किसकी कवर ड्राईव ज्यादा बेहतर है? जानिए इस मामले को लेकर जोस बटलर की क्या है राय

IPL 2022: आईपीएल 2022 मे राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम के लिए खेल रहे इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने अपने बल्ले से काफी गदर मचाया हुआ है। ओरेंज कैप की रेस मे बटलर बाकी बल्लेबाजों से फिल्हाल काफी आगे चल रहे हैं. राजस्थान (Rajasthan Royals) की टीम को आईपीएल के इस 15 वे सीजन मे रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल की चुनौती का सामना करना है , हालांकि, इस मैच से पहले बटलर (Jos Buttler) ने फैन्स के द्वारा पूछे गए कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं, जिसमें उन्होंने विराट कोहली और बाबर आजम के कवर ड्राईव को लेकर भी अपनी राय दी है।

विराट कोहली का कवर ड्राईव है बटलर का पसंदीदा

विराट और बाबर के कवर ड्राइव की अक्सर तुलना की जाती रही है. दुनिया भर के तमाम दिग्गज खिलाड़ी इसको लेकर अपनी राय स्पष्ट कर चूके हैं, जिसमे कुछ ने विराट का नाम लिया है, तो कुछ ने बाबर का। जबकि अब ईएसपीएनक्रिकइंफो के पोलाइट इंक्वारीज के दौरान जोस बटलर (Jos Buttler) ने फैन्स के द्वारा पूछे गए सवाल कि उन्हें विराट या बाबर में से किसका कवर ड्राइव बेहतर लगता है, बटलर ने बिना देरी किए जवाब में विराट कोहली का नाम लिया है। बटलर इस सीजन काफी शानदार फॉर्म मे चल रहे हैं, और वो अभी तक खेले 6 मैचों मे 375 रन बनाए हैं। औसत 75 का रहा है. इस दौरान वो दो शतक और दो अर्धशतक भी ठोक चुके हैं।

इन खिलाड़ियों के साथ पारी की शुरुआत करना चाहते है बटलर

इसके अलावा इस दौरान उनसे एक फैन ने सवाल किया कि वह एक पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान क्रिकेटर का नाम बताए, जिनके साथ वो पारी की शुरुआत करना चाहेंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए बटलर (Jos Buttler) ने , ‘पूर्व क्रिकेटरों में विव रिचर्ड्स, और वर्तमान क्रिकेटरों में रोहित शर्मा।’ को चुना है. उन्होंने जवाब देते हुए यह भी कहा कि, मैं देखना चाहूंगा कि रिचर्ड्स टी20 क्रिकेट कैसा खेलेंगे?

इस सवाल जवाब के दौरान बटलर के लिए एक फैन के द्वारा यह सवाल भी किया गया कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ड्रेसिंग रूम में सबसे बड़ा क्रिकेट गीक कौन है, कुमार संगकारा या आर अश्विन या और कोई, इसका जवाब देते हुए बटलर ने ‘आर अश्विन का नाम लिया।’

Also Read: शादी से पहले ही पिता बन चुके है दुनिया भर के यह 6 क्रिकेट खिलाड़ी, भारतीय दिग्गज का नाम भी है लिस्ट मे शुमार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments