Thursday, June 30, 2022
HomeCricket NewsIPL 2022: हार के अलावा भी हैदराबाद को लगे कूछ ओर झटके,...

IPL 2022: हार के अलावा भी हैदराबाद को लगे कूछ ओर झटके, चोट के कारण यह प्रमुख गेंदबाज हो सकता है अगले कूछ मैचों से बाहर

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का IPL 2022 मे अभी तक का सफर चोटों से भरा रहा है. गुजरात के खिलाफ वापसी से पहले सुंदर (Washington Sundar) को तीन मैचों में बाहर रहना पड़ा था और अब रविवार रात चेन्नई के खिलाफ खेले गए मुकाबले मे फील्डिंग करते वक़्त वो अपने उसी हाथ को चोटिल कर बैठे है, जिससे वह गेंदबाजी करते हैं और इसी कारण से वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले मे बिल्कुल भी गेंदबाजी नही कर पाए। वह निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए आए लेकिन केवल दो गेंद का सामना कर पाए। उनकी चोट की जानकारी खुद हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कोच टॉम मूडी ने दी है।

अगले कूछ मैचों से बाहर हो सकते हैं सुंदर

एसआरएच के कोच के मुताबिक सुंदर (Washington Sundar) चोट के कारण दुबारा कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं. मूडी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि वापस उनके उसी हाथ में चोट लगी है जिसमें पहले लगी थी। पहले चोट से वो पूरी तरह उबर गए थे लेकिन वह अंग फिर से चोटिल हो गया है। हालांकि इसबार टांके लगाने की जरूरत नहीं है। लेकिन दुर्भाग्य से वह गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं था। वह हमारे एक महत्वपूर्ण गेंदबाज है और उनके नही होने से गेंदबाजी वास्तव मे प्रभावित हुई है।’ हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को अपने अगले मुकाबले मे दिल्ली कैपिटल की टीम का सामना करना है.

प्रमुख खिलाड़ियों का चोटिल होना बनी चिंता का कारण

इस मुकाबले मे सनराईजर्स के एक और गेंदबाज टी नटराजन भी चोटिल होने के कारण खेल के बीच मे मैदान के बाहर जाते हुए देखा गया। हालांकि उन्होंने अपने कोटे की 4 ओवर की गेंदबाजी पूरी की. लेकिन सुंदर (Washington Sundar) के नही होने के कारण केन विलियमसन को पांचवें गेंदबाज के रूप में एडेन मार्कराम और शशांक सिंह को गेंद सौंपनी पड़ी जिन्होंने मिलकर किए 4 ओवर ने कुल 46 रन लुटाए। और यही रन टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बना।’

Also Read: IPL 2022: रविंद्र जड़ेजा ने कप्तानी छोड़ी नही, बल्कि उन्हे मजबूरी मे छोड़नी पड़ी, रिपोर्ट्स आ रही है सामने

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments