Wednesday, July 6, 2022
HomeCricket Newsडीआरएस का गलत उपयोग कर फंसी बांग्लादेशी टीम, अब सोशल मीडिया पर...

डीआरएस का गलत उपयोग कर फंसी बांग्लादेशी टीम, अब सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

NZ vs BAN: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश (NZ vs BAN) के बीच जारी 2 टेस्ट मैचो की सीरीज के पहले मैच के चौथे दिन के बाद बांग्लादेशी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन न्यूजीलैंड के उपर पूरी तरह से पकड़ बना चुकी है. पहली पारी में 130 रनों से पिछड़ने के बाद न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी में 147 रनों पर 5 विकेट गवाकर हार की दहलीज तक पहुँच चुकी है. न्यूजीलैंड के पास अभी केवल 17 रनों की बढ़त है, और उनकी आधी टीम आधी टीम आउट हो चुकी है. हालाँकि इसी दौरान बांग्लादेश टीम ने मैदान पर एक ऐसी गलती कर दी, जिसे देखकर उनका काफी मजाक बनाया जा रहा है.

बांग्लादेश टीम ने की मैदान पर गलती तो ट्विट्टर पर उड़ा मजाक

बांग्लादेश ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन न्यूजीलैंड के खिलाफ (NZ vs BAN) पहले टेस्ट में पकड़ मजबूत कर ली है. मैच के चौथे दिन कीवी टीम की हालत खराब थी. लेकिन इस दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब बांग्लादेश ने काफी बुरा फैसला लिया और इसके चलते उनका काफी मजाक भी उड़ाया जा रहा है. दरअसल NZ vs BAN पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन न्यूजीलैंड की दूसरी पारी का 36 वे ओवर मे गेंद तस्किन अहमद (Taskin Ahmad) के हाथो मे थी.

इस ओवर की पांचवीं गेंद यॉर्कर लैंथ पर गिरक रोस टेलर (Ross Taylor) के बल्ले से टकराई. अंपायर ने बांग्लादेश के खिलाडियों के द्वारा की गयी अपील को खारिज कर दिया. फिर क्या था, बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक (Mominul Haque) ने फौरन डीआरएस की मांग कर दी, लेकिन उनका ये फैसला टीम के उपर मजाक का एक कारण बन गया क्योंकि गेंद पैड पर लगना तो दूर उसके पास भी नहीं थी और बल्ले से लगी थी.जिसके बाद इसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. और लोगो ने बांग्लादेशी टीम का काफी मजाक उड़ाया.

इतिहास रचने के कगार पर खड़ी है बांग्लादेशी टीम

न्यूजीलैंड टेस्ट क्रिकेट की मौजूदा चैम्पियन टीम है. इस टीम के पास दुनिया के किसी भी कोने में जाकर मैच जीतने की काबिलियत है. खासकर न्यूजीलैंड को उनके घर में जाकर टेस्ट मैच हराना तो किसी भी टीम के लिए लोहे के चने चबाने के बराबर है. लेकिन अब बांग्लादेश टीम इतिहास रचने के बेहद करीब है. बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 458 रन बनाकर 130 रन की बढ़त हासिल की. इसके बाद इबादत ने जलवा दिखाया और मैच के चौथे दिन की समाप्ति पर न्यूजीलैंड की दूसरी पारी का स्कोर पांच विकेट पर 147 रन कर दिया.

NZ vs BAN पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 328 रन बनाने वाले न्यूजीलैंड के पास अभी केवल 17 रन की बढ़त मिली है. न्यूजीलैंड की उम्मीद अब अनुभवी रोस टेलर (Ross Taylor) पर टिकी हैं जो 37 रन बनाकर खेल रहे हैं. उनके साथ दूसरे छोर पर खड़े रचिन रविंद्र (Rachin Ravindra) ने छह रन बनाये हैं. बांग्लादेश ने इससे पहले तीनों फॉर्मेट में न्यूजीलैंड में जो 34 मैच खेले हैं उनमें से उसे केवल एक मैच (स्कॉटलैंड के खिलाफ) जीत मिली है.

Also Read: केएल राहुल से हो गयी एक बड़ी गलती, अंपायर ने सुना दी खड़ी खोटी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments