Wednesday, July 6, 2022
HomeCricket Newsहरभजन सिंह ने शोऐब अख्तर को दिया साहस , माँ की मौत...

हरभजन सिंह ने शोऐब अख्तर को दिया साहस , माँ की मौत से सदमे मे है रावलपिंडी एक्स्प्रेस

हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पर दुखो का पहाड़ गिर गया है। दरअसल अख्तर की माँ का लंबे बीमारी के बाद रविवार सुबह निधन हो गया।

ट्विटर के जरिये अख्तर ने खुद इसकी जानकारी दी. जिसके बाद उनके कई सारे चाहने वाले और साथी विश्व जगत के दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शोक जताया है और रावलपिंडी एक्सप्रेस के लिए अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं. इसी कड़ी में भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर और अख्तर के अच्छे दोस्तों में से एक हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हरभजन सिंह ने दिया साहस

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) की माँ के निधन की खबर सुनने के बाद पूरे विश्व भर भर मे उनके चाहने वाले करोड़ो फैंस और विश्व क्रिकेट के दिग्गजों का उनके प्रति सवेंद्नाओ का दौर शुरू हो गया। इसी कड़ी में भारतीय पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्विटर के हवाले से अपनी प्रतिक्रिया दी है. ट्वीट करते हुए भज्जी ने लिखा, “मैं बस आपको यह बताना चाहता हूं कि इस बुरे वक्त में मेरी सहानुभूति आपके साथ है. आप मजबूत बने रहिए. वाहे गुरू महर करे.”

भज्जी ने हाल ही में 2 दिन पहले 41 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है. भज्जी के अलावा अख्तर के साथी खिलाड़ी, शोएब मालिक (Shoaib Malik) और सोहेल तनवीर (Sohail Tanveer) ने भी अपनी-अपनी संवेदनाए व्यक्त की है.

अख्तर ने खुद ट्वीट कर दी थी जानकारी

रविवार सुबह शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने खुद ट्वीट कर अपनी माँ की निधन की जानकारी लोगों को दी थी. शोएब ने लिखा, “मेरी मां, मेरा सब कुछ, अल्लाह ताला की मर्जी से इस संसार को छोड़कर चली गई हैं. नमाज-ए-जनाजा असर की नमाज के बाद एच-8 में पढ़ी जाएगी.”

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, अख्तर की मां की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंदबाज के तौर पर याद किया जाता है. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे इंटरनेशनल और 15 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

Also Read: पाकिस्तानी अभिनेत्री बनना चाहती हैं जेम्स नीशम के बच्चे की माँ, ट्विटर पर मिला शादी का ऑफर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments