Thursday, June 30, 2022
HomeCricket Newsपाकिस्तानी अभिनेत्री बनना चाहती हैं जेम्स नीशम के बच्चे की माँ, ट्विटर...

पाकिस्तानी अभिनेत्री बनना चाहती हैं जेम्स नीशम के बच्चे की माँ, ट्विटर पर मिला शादी का ऑफर

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के फाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) की हार के बाद अक्सर ट्रोल होने वाले जेम्स नीशम (James Neesham) के लिए अब एक अच्छी खबर है । दरअसल इस बार नीशम को ट्विटर पर एक खास ऑफर मिला है।

न्यूजीलैंड के धाकड़ आलराउंडर जेम्स नीशम (James Neesham) मैदान पर अपने कारनामों के अलावा सोशल मीडिया पर अपने फनी अंदाज के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं. नीशम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने बेबाक अंदाज से फैन्स का दिल जीतते रहते हैं. जेम्स नीशम (James Neesham) उन चुनिंदा खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं जो ट्विटर पर बेबाक जवाब देने के लिए जाने जाते हैं. इसी कड़ी में ट्विटर पर उनसे जुदा एक मजेदार मामला सामने आया है.

पाकिस्तानी अभिनेत्री बनना चाहती हैं जेम्स नीशम के बच्चे की माँ

जेम्स नीशम (James Neesham) ने अगस्त 2019 में एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मुझे अनंत विनाश का डर बहुत कम हो गया है क्योंकि मैंन लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट (Los Angeles Airport) के रास्ते कुछ वक्त से ट्रैवल किया हूं. उनके इस ट्वीट पर पाकिस्तान की एक्ट्रेस सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने सरेआम अपने दिल की बात कह दी. उन्होंने लिखा, ‘जिम्मी क्या आप फ्यूचर में मेरे बच्चे के पिता बनना चाहेंगे’ साथ ही शिनवारी ने एक और ट्वीट में लिखा, ‘जिम्मी आई लव यू.

नीशम ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस के इस ऑफर पर मजेदार जवाब देते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है कि इसमें इमोजी की जरूरत नहीं थी. जिसके बाद उनका ये फनी अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कौन हैं सहर शिनवारी?

सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) का जन्म पाकिस्तान के हैदराबाद शहर में हुआ था. उनका ताल्लुक कोहट इलाके के शिनवारी ट्राइब से है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2014 कॉमेडी सीरियल ‘शेर सवा शेर’ से की थी. शिनवारी की फैमली उनके एक्टिंग करियर के खिलाफ थी, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. और आज वो पाकिस्तान की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं.

Also Read: इस कारण से महेंद्र सिंह धोनी को बनाया गया था टीम का मेंटर, अतुल वासन के बयान से हो गया सब कुछ साफ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments