Thursday, June 30, 2022
HomeCricket Newsसूर्यकुमार यादव का एक और धमाका, चौके छक्के की बरसात कर बनाया...

सूर्यकुमार यादव का एक और धमाका, चौके छक्के की बरसात कर बनाया दोहरा शतक

लिमिटेड ओवर क्रिकेट मे भारतीय बल्लेबाजी क्रम के अहम सदस्य बन चुके सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) का बल्ला दिन पर दिन आग उगलता जा रहा है। शनिवार को उन्होंने एक टूर्नामेंट में चौके – छक्कों की बरसात करते हुए ताबड़तोड़ दोहरा शतक जड़ दिया. मैदान के सभी हिस्सो मे छक्के लगाने की काबिलियत रखने वाले सूर्या ने पिछले कुछ सालों मे लगातार रन बनाये है । जिसके कारण अब वो टीम इंडिया की बल्लेबाजी की जान बन गए है।

सूर्यकुमार यादव ने खेली धुआंधार पारी

सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) ने मुंबई के एक लोकल टूर्नामेंट, पुलिस शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट 2021 (Police Shield Cricket Tournament 2021) के फाइनल मुकाबले में अपने बल्ले का जोड़ दिखाया। Surya kumar Yadav ने सिर्फ 152 गेंद पर 37 चौके और 5 ताबड़तोड़ छक्के लगाए हुए 249 रनों की धुआंधार पारी खेली. उनकी पारी के 178 रन to केवल बाउंड्री के बदौलत बन गए।

Surya kumar Yadav पारसी जिमखाना (Parsi Zimkhana) की तरफ से खेलते हुए पायेड स्पोर्ट्स क्लब (Payyade sports club) के खिलाफ ये पारी खेली. यादव ने इस दौरान अपनी टीम के लिए कुछ अहम साझेदारियां भी की। पहले उन्होंने आदित्य तारे (Aditya Tare) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 124 रनों की शानदार पार्टनरशिप की. फिर पांचवें विकेट के लिए भी उन्होंने सचिन यादव (Sachin Yadav) के साथ 209 रन जोड़ डाले।

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं

सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) पिछले कुछ सालों से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. घरेलू क्रिकेट से लेकर आईपीएल (IPL) तक उन्होंने कई सारी आकर्षक पारियां खेली। उनके इसी प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें भारतीय लिमिटेड ओवर क्रिकेट टीम में मौका दिया गया। सूर्या ने अपने पहले ही मैच मे इंग्लैंड के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली।

सूर्या T20 World cup 2021 के लिए चुनी गयी भारतीय टीम में भी शामिल थे. और आईपीएल के अगले सीजन के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक बार फिर उन्हें रिटेन किया है.

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए मजबूत की दावेदारी

भारतीय टीम अभी साउथ अफ्रीका के दौरे (India tour of South Africa) पर है. जहाँ उन्हें 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया आज 26 दिसम्बर से सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए मैदान पर उतरेगी. वनडे मैचो की सीरीज के लिए अभी तक भारतीय टीम का एलान नहीं हुआ है. उससे पहले सूर्यकुमार (Surya kumar Yadav) ने ताबड़तोड़ दोहरा शतक लगाकर टीम में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है.

Also Read: जो नही कर सके धोनी और गांगुली, वो कर के दिखाएंगे विराट, साउथ अफ्रीका मे रचेंगे इतिहास

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments