Thursday, June 30, 2022
HomeCricket Newsरविंद्र जडेजा पर छाया अल्लू अर्जुन का जादू, शानदार एक्टिंग का दिखाया...

रविंद्र जडेजा पर छाया अल्लू अर्जुन का जादू, शानदार एक्टिंग का दिखाया नमुना

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की नयी फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ (Pushpa: The Rise) फैंस के बीच काफी धूम मचा रहा है। फैन्स के अलावा भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर रविंद्र जडेजा पर भी इस फिल्म का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है। जड्डू ने इस फिल्म के डायलॉग को बोलते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

रविन्द्र जडेजा का अल्लू अर्जुन अवतार

टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस समय बैंगलोर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे है. इसी दौरान जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया है. विडियो में Ravindra Jadeja साउथ के सुपरस्टार Allu Arjun की फिल्म ‘पुष्पा’ का एक फेसम डॉयलॉग बोलते नजर आ रहे हैं

पुष्पा मूवी 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पहले दिन फिल्म ने थोड़ी धीमी ओपनिंग की, लेकिन बाद में फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली. पुष्पा द राइज (Pushpa: The Rise) के हिंदी में रिलीज होने से दर्शक काफी खुश हैं. हिंदी भाषी दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Also Read: इस कारण से महेंद्र सिंह धोनी को बनाया गया था टीम का मेंटर, अतुल वासन के बयान से हो गया सब कुछ साफ

कुलदीप यादव ने की टांग खिचाई

जड्डू (Ravindra Jadeja) के इस विडियो पर काफी लोगों ने मजेदार कमेंट्स किये है. इसी दौरान टीम के साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) ने भी जड्डू की टांग खिचाई की है. कुलदीप ने जडेजा (Ravindra Jadeja) के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अगली फिल्म का इंतज़ार…!’ भारतीय ऑलराउंडर Jaddu ने भी कुलदीप (Kuldeep Yadav) के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि हां एनसीए में शूटिंग होगी.

आपको बता दू कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान जड्डू (Ravindra Jadeja) चोटिल हो गए. वो मुंबई में हुए दुसरे टेस्ट और साउथ अफ्रीका (India Tour of South Africa) के दौरे से बाहर हो गए हैं. साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के दौरे से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी मुंबई में प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए थे. अब ये दोनों ही खिलाड़ी बैंगलोर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments