Thursday, June 30, 2022
HomeCricket Newsसनथ जयसूर्या ने अपनी पत्नी का सेक्स टेप करवा दिया था लीक,...

सनथ जयसूर्या ने अपनी पत्नी का सेक्स टेप करवा दिया था लीक, वजह जानकर होंगे हैरान

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज सनथ जयसूर्या और विवादो का काफी गहरा नाता रहा है.जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादों में रही. उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा विवाद साल 2017 मे सामने आया था जब उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना (Maleeka Sirisena) का आपत्तिजनक सेक्स (Sex) टेप लीक करवाया था. रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने बदला लेने के मकसद से ये काम किया था.

Sanath Jayasuriya and Maleeka Sirisena
Sanath Jayasuriya and Maleeka Sirisena

3 शादी कर चुके है जयसूर्या, एक भी सफल नही हो पायी

जयसूर्या क्रिकेट के मैदान मे अलावा हसीनाओ के बीच भी काफी चर्चित थे. जयसूर्या अभी तक कुल 3 हसीनाओ से शादी रचा चुके है, लेकिन वो इनमे से एक को भी संभाल कर नही रख पाए. जयसूर्या ने पहली शादी साल 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से की . लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक चली नही और केवल 1 साल मे ही दोनो एक दूसरे से अलग हो गए. उसके बाद बाएँ हाथ के इस बल्लेबाज ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की. इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं. इसके बाद साल 2012 में सनथ जयसूर्या का श्रीलंकन अभिनेत्री मलिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ. इसके लिए उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी को भी तलाक दे दिया.

Maleeka Sirisena
Maleeka Sirisena

जब अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप करवाया था लीक

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनथ जयसूर्या और मलिका सिरिसेना ने एक मंदिर में सीक्रेट मैरिज कर ली थी. सनथ जयसूर्या ने हालांकि अपनी दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद फरवरी 2012 में मलिका से शादी की थी. लेकिन 2 पत्नियों को धोखा दे चूके जयसूर्या को इसबार खुद धोखा खाना पड़ा. जब शादी के कुछ ही सालों बाद मलिका ने जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी. इसके बाद खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका आपत्तिजनक सेक्स (Sex) टेप लीक करवाया था.

Maleeka Sirisena

सनथ जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए 110 टेस्ट मैचों में 6,973 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने कुल 14 शतक जमाए. वही 445 वनडे मैचों में जयसूर्या के बल्ले से 13,430 रन निकले, जिसमें उन्होंने 28 बार शतक का आंकडा छुआ. इसके अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट में जयसूर्या के नाम 440 विकेट भी दर्ज हैं. जयसूर्या ने साल 2011 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

Maleeka Sirisena

Also Read: IND vs SA 2021-22: सेंचुरियन टेस्ट मैच जीत विराट कोहली ने एक और खास रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments