Thursday, June 30, 2022
HomeCricket NewsSHOAIB AKHTAR समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों की होगी क्रिकेट के मैदान में...

SHOAIB AKHTAR समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों की होगी क्रिकेट के मैदान में वापसी, महामुकाबले की हो रही है तैयारी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को वापस मैदान पर गेंदबाजी करते हुए देखना क्रिकेट फैन्स के लिए अब एक सपने जैसा है. क्युकि अख्तर लम्बे समय पहले क्रिकेट से संन्यास ले चुके है. हालाँकि फैन्स का अख्तर (Shoaib Akhtar) को दुबारा क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजी करते हुए देखने का सपना सच होने वाला है. उसके साथ साथ फैन्स को श्रीलंका के धाकड़ आलराउंडर सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का आनंद उठाने का मौका भी मिलेगा। ये सब ओमान में होने वाले पेशेवर क्रिकेट लीग लीजेंड्स क्रिकेट (Legends Cricket League) के कारण संभव हो पायेगा।

संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के बीच खेला जाएगा टूर्नामेंट

जनवरी 2022 में एक ऐसा टूर्नामेंट खेला जाएगा, जिसमे दुनिया भर के संन्यास ले चुके कई सारे स्टार खिलाड़ी अपना धूम मचाने वाले हैं. ये लीग लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) के नाम से खेला जाएगा. लीग की ओर से गुरुवार को बताया गया कि शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो अगले महीने शुरु हो रही इस लीग में एशिया लायंस (Asia Lions) की टीम के लिये खेलेंगे.यह लीग तीन टीमों के बीच ओमान के अल अमेरात क्रिकेट स्टेडियम में खेली जायेगी. एशिया लायंस के अलावा अन्य दो टीमें भारत और शेष विश्व की होंगी.

पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे एक साथ

एशिया लायंस (Asia Lions) की टीम में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और सनथ जयसूर्या के अलावा शाहिद अफरीदी, मुथैया मुरलीधरन, चामिंडा वास, रोमेश कालूवितर्णा, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह उल हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद युसूफ, उमर गुल, यूनिस खान और असगर अफगान शामिल हैं. भारत और रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड की टीम का एलान होना अभी बाकी है.

इस लीग में काफी धमाल होगा: रवि शास्त्री

भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) लीजेंड्स क्रिकेट लीग के आयुक्त हैं. उन्होंने इस लीग को लेकर दिए अपने एक बयान में कहा, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के एशियाई दिग्गज खिलाड़ी एक साथ मिलकर एक टीम में हैं जिससे अन्य दो टीमों को निश्चित रूप से कड़ी चुनौती मिलेगी. उन्होंने कहा, अफरीदी, मुरली, चामिंडा, शोएब मलिक सभी एक टीम में खेल रहे हैं, यह धमाल होगा

Also Read: IPL 2022 Auction मे इन 3 विकेटकीपर बल्लेबाजों पर रहेगी सभी टीमों की नजर, इस खिलाड़ी पर लगेगी सबसे बड़ी बोली

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments