Thursday, June 30, 2022
HomeCricket Newsकेएल राहुल ने उड़ाया शार्दुल ठाकुर का मजाक, यूजवेंद्र चहल ने दिया...

केएल राहुल ने उड़ाया शार्दुल ठाकुर का मजाक, यूजवेंद्र चहल ने दिया करारा जबाब

KL Rahul Shardul Thakur Instagram Video: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली 3-0 की शर्मनाक हार के बाद 6 फरवरी से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज़ के साथ शुरू हो रही लिमिटेड ओवर की घरेलू सीरीज़ मे भारतीय टीम से एक बेहतर वापसी की उम्मीद रहेगी. वही आईपीएल के 15वे सीजन का समय भी अब काफी समीप आ गया है. उससे पहले 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर मे मेगा ऑक्शन होना है. जिसके लिए लगभग सारी तैयारी कर ली गयी है. उससे पहले ऑक्शन से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे है. वीडियो मे टीम इंडिया के 3 खिलाड़ी केएल राहुल, युजवेंद्र चहल और शार्दुल ठाकुर मेगा आक्शन को लेकर एक मजाकिया चर्चा करते नजर आ रहे हैं

भगवान के लिए भी क्या कोई बजट होता है भाई

टीम इंडिया (Team India) के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने फोन से एक खास वीडियो रिकॉर्ड किया है. जिसमे केएल राहुल (KL Rahul), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) आक्शन को लेकर मजेदार चर्चा करते नजर आ रहे हैं.वीडियो में शार्दुल ने राहुल से पूछा कि क्या IPL 2022 की नीलामी में उनकी टीम के पास उनके लिए कोई बजट है.

राहुल ने मजाक में कहा कि वे शार्दुल को उनके बेस प्राइस से ज्यादा से ज्यादा के काबिल नही समझते. इस बीच यूजवेंद्र चहल ने राहुल को जवाब देते हुए कहा ‘भगवान के लिए बजट नहीं होता भाई ‘ बता दें कि शार्दुल ठाकुर ‘लार्ड शार्दुल’ के नाम से मशहूर है. वही राहुल पंजाब किंग्स का साथ छोड़ने के बाद नीलामी से पहले आईपीएल की नयी टीम लखनऊ के साथ जुड़े है. लखनऊ ने उन्हे 17 करोड़ की बड़ी कीमत देकर अपनी टीम का कप्तान बनाया है.

शार्दुल और चहल के उपर लगने वाली है बड़ी बोली

टीम इंडिया (Team India) के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को उनकी टीम रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने रिटेन नहीं किया है. वही शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रिलीज कर दिया है. ऐसे में इन दोनो खिलाड़ियों को नीलामी मे उतरना पड़ रहा है.

चहल के शानदार रिकॉर्ड को देखते वो नीलामी के दौरान वो कई टीमों के निशाने पर हो सकते है. वही शार्दुल ने पिछले कुछ सालों मे अलग ही रंग मे नजर आए हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दो एकदिवसीय मैचों में टीम इंडिया (Team India) के लिए एक अर्धशतकीय और एक 40 रनो की पारी खेली है. उनकी गेंदबाजी क्षमता से हर कोई वाकिफ है. चेन्नई के लिए उन्होंने पिछले कूछ सालो में शानदार प्रदर्शन किया है.

Also Read: जब टेम्बा बवूमा छठी क्लास मे ही साउथ अफ्रीका के लिए एक बेहतरीन टीम तैयार कर रहे थे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments