Wednesday, July 6, 2022
HomeCricket Newsवसीम जाफर ने बताए 11 उन भारतीय खिलाड़ियों के नाम, जिसके साथ...

वसीम जाफर ने बताए 11 उन भारतीय खिलाड़ियों के नाम, जिसके साथ टीम को एशिया कप और टी 20 वर्ल्ड कप मे मैदान पर उतरना चाहिए

Wasim Jaffer T20 World Cup 2022 Playing XI: आईपीएल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चूका है. 2 लीग मुकाबले सहित अब टूर्नामेंट मे केवल 6 मुकाबले बाकी रह गए हैं. मुंबई और दिल्ली के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के साथ ही टॉप-4 टीमों की स्थिति भी पूरी तरह से साफ हो जाएगी. 2 महीने तक चले इस टूर्नामेंट को भारतीय टीम इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली आगामी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों की मद्देनजर देख रही है. टी 20 वर्ल्ड कप के अलावा भारतीय टीम को इस साल एशिया कप मे भी हिस्सा लेना है. ऐसे मे टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इन 2 खास टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग-11 का चुनाव किया है.

दिग्गजों से भरी हुई है टीम

यूएई मे पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था और वो टूर्नामेंट के पहले ही दौर से बाहर हो गई है. भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के इतिहास मे पहली बार पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा। ऐसे मे भारतीय फैन्स को टीम से एक बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी उससे पहले टीम इंडिया एशिया कप मे भी हिस्सा लेगी. इन दोनो टूर्नामेंट के लिए आईपीएल 2022 मे खेल रहे कई खिलाड़ियों ने अपना मजबूत दावा ठोका है। इस बीच, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप के लिए भारत की अपनी एक टीम चुनी है.जाफर ने  हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों को अपनी प्लेइंग इलेवन का ​हिस्सा बनाया है.

बोर्ड को बिना कोई बदलाव किए करना होगा सपोर्ट

स्काई247 डॉट नेट के एक शो ‘नॉट जस्ट क्रिकेट’ में पूर्व बल्लेबाज जाफर (Wasim Jaffer) ने  कहा कि जो भारतीय खिलाड़ी आगामी टी 20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई की नजर मे नही है, उन्हे बोर्ड एशिया कप मे भी शायद ही मौका देने जाएगी। उन्होंने कहा कि उन्हे एक टीम मे बिना कोई बदलाव किए पूरा स्पोर्ट करना होगा। जाफर ने इसके अलावा कहा कि मोहम्मद शमी और दीपक चाहर के बीच एक विकल्प होंगे। साथ ही वो एक बैकअप ओपनर के तौर पर पृथ्वी शॉ को सबसे बेहतर विकल्प मानते हैं।

एशिया कप और T20 वर्ल्ड कप के लिए वसीम जाफर (Wasim Jaffer) की प्लेइंग XI: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह।

Also Read: IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने क्रिस गेल के एक खास रिकॉर्ड को किया अपने नाम, इस मामले मे पीछे रह गए यूनिवर्स बॉस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments